‘वाह जिंदगी’ की एक कहानी मुंबई के प्रसिद्ध फेस्टिवल में मज़ेदार रही | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 2 October 2018

‘वाह जिंदगी’ की एक कहानी मुंबई के प्रसिद्ध फेस्टिवल में मज़ेदार रही

बॉलीवुड के जानेमाने अनुभवी अभिनेता संजय मिश्रा जो ‘गोलमाल सीरीज’, ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी कही फिल्मों में बेहतरीन उनकी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही एफटीआई के पूर्व छात्र दिनेश यादव द्वारा निर्देशित ‘टर्टल’ में दिखाई देंगे,और यह फ़िल्म प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अवधारणा के बाद बनाई गई है। ‘मेक इन इंडिया’ आंदोलन और हाल ही में मुंबई में होने वाले एक प्रसिद्ध तीन दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था।

फिल्म ‘टर्टल’ भारत और बाकी दुनिया में ड्राफ्ट के एक बहुत ही वर्तमान और सामान्य मुद्दे पर बनाई गई है। फिल्म में संजय मिश्रा के तारकीय प्रदर्शन ने दर्शकों को हिलाकर रख दिया और स्क्रीनिंग पर दर्शकों की काफी भीड़ देखने को मिले और इस फ़िल्म की काफी सराहना की गई।

निर्माता अशोक चौधरी बताया कि “हमारी फिल्म का केंद्रीय विचार कुछ ऐसा है जो हर किसी से संबंधित हो सकता है। प्रतिष्ठित फेस्टिवल में मुंबई प्रतिक्रिया ने हमें बहुत प्रोत्साहित किया है, मैं इस तथ्य से हैरान हूं कि दर्शक संदेश-उन्मुख सिनेमा को स्वीकार कर रहे हैं और प्रोत्साहित कर रहे हैं वाणिज्यिक सिनेमा के बराबर। हमें फिल्म ‘टर्टल’ के लिए कई अन्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फेस्टिवलो से बहुत प्यार मिला,जो हमारी फीचर फिल्म ‘वाह जिंदगी’की 65 मिनट की कहानी है।

यह फिल्म अशोक चौधरी द्वारा शिवाजा फिल्मों के बैनर के तहत बनाई गई है और इसे दिनेश यादव द्वारा निर्देशित और लिखा गया है और संगीत पराग छाबरा द्वारा रचित है, जिन्होंने ऑस्कर विजेता संगीत निर्माता ए आर रहमान के साथ काम किया है।

-दिनेश जाला

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad