Bhai Dooj Messages In Hindi | Happy Bhai Dooj SMS In Hindi | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 5 November 2018

Bhai Dooj Messages In Hindi | Happy Bhai Dooj SMS In Hindi

Bhai Dooj Messages In Hindi | Happy Bhai Dooj SMS In Hindi | Images | Pictures | WhatsApp | Facebook

*****

दीप है जगमगाते
झूम रहा संसार
कहना चाहते है
हम फिर से एक बार
मुबारक हो आपको
भाई दूज का त्यौहार

Bhai Dooj Messages In Hindi

*****

भैया दूज का त्यौहार है
भाई को तिलक लगाने के लिए बहना तैयार है
जल्दी से लगवा लो तिलक मेरे भैया
आपसे गिफ्ट लेने के लिए ये बहना तैयार है

*****

दिल की यह कामना है
कि आपकी ज़िंदगी
खुशियों से भरी हो
सफलता आपके कदम चूमें
और हमारा यह बंधन
सदा ही प्यार से भरा रहे
भाई दूज की शुभकामनाएं

*****

प्रेम और विश्वास के बंधन को मनाओ
जो दुआ मांगो, उसे तुम पाओ
भाई दूज का त्यौहार है, भैया जल्दी आओ
अपनी प्यारी बहन से तिलक लगवाओ
हैप्पी भाई दूज

*****

भाई दूज का है ये त्यौहार
लाए बहन खुब सारा प्यार
सदा सलामत रहे भाई मेरा
सुख दुःख में दे साथ मेरा
तुम बहन को भूलो कभी ना
पर्व उत्सव में बुलाना हमेशा
मेरा आशीष सदा संग तेरे
है दुआ का हाथ सदा सर तेरे

Bhai Dooj WhatsApp SMS In Hindi

Bhai Dooj Messages In Hindi | Bhai Dooj Facebook Messages In Hindi

*****

भाई दूज का ये दिन बड़ा ख़ास है
मन आस्था और सच्चा विश्वास है
खुश रहे यूँ ही, बहन तू
इस भाई के मन में, बस यही आस है
हैप्पी भाई दूज

*****

याद आता है अक्सर वो गुजरा हुआ ज़माना
तेरी मीठी सी आवाज़ में भाई कहकर बुलाना
अब किससे छेड़छाड़ करूं मेरी बहना
तेरी बहुत याद आती है मेरी प्यारी बहना
भाई दूज की शुभकामनाएं

*****

आरती की थाली मैं सजाऊँ
कुमकुम और अक्षत से तिलक लगाऊं
तेरे उज्जवल भविष्य की कामना में करूँ
कभी न तुझ पर आएं संकट
ऐसी प्रार्थना मैं सदा करूँ
भाई दूज की शुभकामनाएं

*****

भाईदूज दिन है
भाई बहन के प्यार का
मिठाई की मिठास और
ढेरों उपहार का
हैप्पी भाईदूज

*****

दिल की यह कामना है
कि आपकी ज़िंदगी
खुशियों से भरी हो
कामयाबी आपके कदम चूमे
और हमारा यह बंधन
सदा ही प्यार से भरा रहे
भाई दूज की शुभकामनाएं

Happy Bhai Dooj Messages In Hindi

Bhai Dooj Messages In Hindi | Bhai Dooj Picture Messages In Hindi

*****

प्रेम और विश्वास के बंधन को मनाओ
जो दुआ माँगो उसे तुम हमेशा पाओ
भाई दूज का त्यौहार है, भईया जल्दी आओ
अपनी प्यारी बहना से आकर तिलक लगवाओ
भाई दूज की शुभ कामनायें

*****

धनवंतरी आरोग्य दे
दीप चतुर्दशी संकलप शक्ति दे
दीपावली सम्पति और वैभव दे
राम राम संपर्क व कीर्ति दे
भाई दूज भाई-बहिन का प्यार दे

*****

बहिन चाहे भाई का प्यार
नहीं चाहे महंगे उपहार
रिश्ता अटूट रहे सदियों तक
मिले मेरे भाई को खुशिया अपार
हैप्पी भाई दूज

*****

आज मुझे उन क्षणों
की याद आ रही है
भैया जब हमने आपके
साथ वक़्त बिताया था
हैप्पी भाई दूज

*****

बहन लगाती तिलक, फिर मिठाई हैं खिलाती
भाई देता पैसे और बहन है मुस्कुराती
भाई बहन का ये रिश्ता ना पड़ें कभी लूज़
मेरे प्यारे भैया मुबारक हो आपको भाई दूज

*****

भाईदूज का त्यौहार
यक़ीनन है ख़ास
यूँ ही बनी रहे हमेशा
हमारे इस रिश्ते की मिठास
भाईदूज की शुभकामनाएं

Bhai Dooj WhatsApp Messages In Hindi

 Bhai Dooj Messages In Hindi  | Bhai Dooj WhatsApp Messages In Hindi

*****

खुशियों की शहनाई आँगन में बजे
मेरे भाई के द्वारा सदा दीपक से सजे
न हो कोई दुःख उसके जीवन में
बस कृपा हो तेरी भगवन सदा उसके जीवन में

*****

प्रेम से सज़ा है ये दिन
कैसे कटे भाई तेरे बिन
अब ये मुस्कान बोझ सी लगती है
तू आजा अब ये सज़ा नहीं कटती है
भाई दूज की बधाई

*****

भाई दूज का है आया शुभ त्यौहार
बहनों की दुआएं भाइयों के लिए हज़ार
भाई बहन का यह अनमोल रिश्ता है बहुत अटूट
बना रहे यह बंधन हमेशा खूब
भाई दूज की शुभ कामनायें

*****

भाई दूज के शुभ अवसर पर
आप के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं
आपके जीवन में सुख शांति और
समृद्धि हमेशा बनी रहे

*****

याद है हमारा वो बचपन
वो लड़ना-झगड़ना और मनाना
यही होता है भाई बहिन का प्यार
इसी प्यार का प्रतिक है
भाई दूज का त्यौहार
भाई दूज की शुभकामनाएं

Bhai Dooj SMS In Hindi

Bhai Dooj Messages In Hindi | Happy Bhai Dooj Messages In Hindi

*****

यह भी पढ़े-

यम द्वितीया भाई दूज कथा, पूजा विधि व महत्व

The post Bhai Dooj Messages In Hindi | Happy Bhai Dooj SMS In Hindi appeared first on AjabGjab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad