Samsung ने दो स्मार्टफोन सस्ते कर दिया दीवाली गिफ्ट | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 6 November 2018

Samsung ने दो स्मार्टफोन सस्ते कर दिया दीवाली गिफ्ट

नई दिल्ली। सैसमंग ने हाल ही में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy A6+ और Galaxy A8 Star लॉन्च किया था। कंपनी ने दिवाली के मौके पर इन फोन्स की कीमत में भारी कटौती की है। मुंबई के रिटेलर के मुताबिक अब ये दोनों स्मार्टफोन 18,000 और 29,000 रुपये में उपलब्ध है। हालांकि, कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर ये दोनों स्मार्टफोन अभी पुराने कीमत पर ही मिल रहा है। लेकिन ऐसी उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही नए कीमत को अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देगी।

बता दें कि कंपनी ने जब Galaxy A6+ को लॉन्च किया था उस समय इसकी कीमत 21,990 रुपये तय किया था। वहीं Galaxy A8 Star को लॉन्चिंग के दौरान 34,990 रुपये में पेश किया गया था। लेकिन अब ऐसी जानकारी मिली है कि कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत में कटौती की है।

अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो Galaxy A6+ में 6इंच Full HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले है। इस फोन में फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC प्रोसेसर है। इसके अलावा इसमें 4GB RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है। वहीं इसमें लगे कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP+5MP का डुअल बैक कैमरा सेटअप है। कंपनी ने सेल्फी के बढ़ते क्रेज को ध्यान में रखते हुए इसे 24MP फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया था। यह फोन एंड्रायड 8.1 ओरियो पर काम करता है। पावर के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी गई है।

यह स्मार्टफोन को 6.3इंच फुल HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें स्नैपड्रैगन 660 SoC प्रोसेसर और 4GB RAM है। इसके अलावा इसमें 64GB का स्टोरेज है। कैमरे की बात करें तो इसमें 24-MP + 16MP का डुअल कैमरा सेटअप है, जबकि सेल्फी के लिए इसमें 24MP का फ्रंट कैमरा है। पावर के लिए इसमें 3,700mAh बैटरी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad