अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को लेकर किए कई खुलासे | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 4 February 2019

अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को लेकर किए कई खुलासे

मुंबई। आज बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन 43 साल के हो चुके हैं। 5 फरवरी सानी आज वो अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर हम आपको बता रहे हैं उनका एक दिलचस्प खुलासा जो उन्होंने कुछ दिन पहले ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में किया है।

दरअसल, यहा अभिषेक ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को लेकर कई खुलासे किए। जिनमें से एक ये भी था कि आखिर ऐश्वर्या की वो कौन सी बात है जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं।

दरअसल, रैपिड फायर राउंड के दौरान करण जौहर अभिषेक से पूछते हैं, आपको ऐश्वर्या राय बच्चन की क्या आदत अच्छी लगती है, किस आदत से नफरत है और किस आदत को आप झेलते हो। अभिषेक कहते हैं मुझे ये चीज अच्छी लगती है कि ऐश्वर्या भी मुझे प्यार करती हैं।

करण ने इस दौरान श्वेता से भी पूछा कि ऐश्वर्या की किस आदत को पसंद करती हैं, किस आदत से नफरत और किसे टोलरेट करती हैं। श्वेता ने कहा- ऐश्वर्या एक सेल्फ मेड स्ट्रॉन्ग औरत और एक बेहतरीन मां हैं। ऐश की ये बात मुझे ज्यादा पसंद हैं।

ऐशवर्या की किस आदत को वो पसंद नहीं करते, इस पर अभिषेक ने कहा, जिस तरह वो पैक करती हैं। ऐश्वर्या की किस आदत को झेलते हैं तो इस पर भी अभिषेक यही जवाब देते हैं। श्वेता आगे कहती हैं- ऐश्वर्या की जो आदत मुझे पसंद नहीं है कि वह मैसेज या फोन का जवाब नहीं देती।

इसके अलावा करण जौहर ने पूछा- ऐश्वर्या की जो आदत वह झेल सकती हैं। श्वेता ने इस पर कहा- टाइम मैनेजमेंट।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad