आज पीएम मोदी का दक्षिण भारत दौरा – तीन राज्यों में रैली भी करेंगे | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 9 February 2019

आज पीएम मोदी का दक्षिण भारत दौरा – तीन राज्यों में रैली भी करेंगे

डा0 आर. बी. चौघरी
चेन्नै/तमिलनाडु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। वे तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश में रैलियों को संबोधित करेंगे और कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करने को कहा है।

इस दौरे के तहत वे आंध्र प्रदेश के गुंटूर, तमिलनाडु के तिरुपुर और कर्नाटक के हुबली में रैलियां करेंगे। वे अपने भाषण को किसानों और युवाओं पर केंद्रित रख सकते हैं।

बता दें कि पीएम मोदी लोक सभा चुनावों को ध्‍यान में रखते हुए रैलियों और दौरों पर हैं, और शनिवार को पूर्वोत्तर राज्यों के दौरे पर थे।

पीएम आंध्र के गुंटुर में रविवार को एक रैली को संबोधित करेंगे। सत्ताधारी तेदेपा द्वारा भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद प्रधानमंत्री की राज्य की यह पहली यात्रा है। मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से रविवार को पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करने को कहा है।

भाजपा की एक सभा को संबोधित करने के अलावा प्रधानमंत्री मोदी पेट्रोलियम एवं गैस से जुड़ी 6,825 करोड़ रुपये की दो परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

भाजपा सांसद जी वी एल नरसिम्हा राव ने बताया कि प्रधानमंत्री रिमोट कंट्रोल के जरिए नेल्लोर जिले में भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड के एक तटीय टर्मिनल की आधारशिला भी रखेंगे।

पीएम मोदी ने शनिवार को पूर्वोत्तर राज्यों का दौरा कर कई परियोजनाओं की आधारशिला रखा था, साथ में उन्होंने अरुणाचल प्रदेश में जलविद्युत संयंत्र राष्ट्र को समर्पित किया। उन्होंने दूरदर्शन चैनल डीडी अरुण प्रभा का उदघाटन भी किया। इसके अलावा उन्होंने असम और त्रिपुरा का भी दौरा किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad