Hug Day Messages In Hindi | हग डे बधाई संदेश | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 8 February 2019

Hug Day Messages In Hindi | हग डे बधाई संदेश

Hug Day Messages In Hindi | SMS | WhatsApp | Images | 2019 | हग डे बधाई संदेश

*****

एक बार तो मुझे सीने से लगा ले
अपने दिल के भी अरमान सजा ले
कबसे है तड़प तुझे अपना बनाने की
आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला ले
Happy Hug Day

Hug Day Messages In Hindi

Hug Day Messages In Hindi

*****

दिल की एक ही ख़्वाहिश हैं
धड़कनों की एक ही इच्छा हैं
के तुम मुझे अपनी बाहों में पनाह दे दो
और मैं इनमे खो जाऊं
Happy Hugg Day

*****

एक ही तमन्ना, एक ही आरजू
बाँहों की पनाह में तेरी
सारी जिन्दगी गुजर जाए
Happy Hug Day Dear

*****

जैसे Romoe ने Juliet को
जैसे Laila ने Majnu को
जैसे Heer ने Ranjha को
गाले लगाया था
बस उसी तरह तुम मुझे Hug करों
Happy Hug Day

Happy Hug Day SMS In Hindi

Hug Day Messages In Hindi For Facebook

*****

अपनी बाँहों में मुझे बिखर जाने दो
साँसों से अपनी मुझे महक जाने दो
दिल बेचैन है कबसे इस प्यार के लिए
आज तो सीने में अपने मुझे उतर जाने दो
Happy Hug Day

*****

देखा है जबसे तुमको मेरा दिल नहीं है बस में
जी चाहे आज तोड़ दूँ दुनिया की सारी रस्मे
तेरा साथ चाहता हूँ तेरा हाथ चाहता हूँ
बाँहों में तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ
Happy Hug Day

*****

बातों-बातों में दिल ले जाते हो
देखते हो इस तरह जान ले जाते हो
अदाओं से अपनी इस दिल को धड़काते हो
लेकर बाँहों में सारा जहाँ भुलाते हो
Happy Hug Day

Happy Hug Day Messages In Hindi

Hug Day Messages In Hindi For WhatsApp

*****

इतना ना तड़पाओ मेरे दिल को
इतना ना सताओ मेरी बाहों को
इतना ना छुपाओ अपने प्यार को
आग दोनो तरफ़ लगी हैं
आओ ले लो मुझे अपनी बाहों में
Happy Hug Day

*****

सुना है…हग-डे पर
अपने प्यार से कसकर गले मिलकर
उसका हाल चाल पूछा जाता है। हाँ तो फिर Dear
कब आ रहे हो हमारा हाल चाल पूछने
Wish U Happy Hug Day

*****

कोई कहे इसे जादू की झप्पी
कोई कहे इसे प्यार
मौका खूबसूरत है
आ गले लग जा मेरे यार
Happy Hug Day

Hug Day SMS In Hindi

Hug Day Messages In Hindi With Images

Hug Day Shayari | हग डे शायरी

*****

The post Hug Day Messages In Hindi | हग डे बधाई संदेश appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad