Propose Day Messages In Hindi | प्रपोज डे बधाई संदेश | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 5 February 2019

Propose Day Messages In Hindi | प्रपोज डे बधाई संदेश

Propose Day Messages In Hindi, SMS, WHatsApp, Facebook, Images, Pics, Wallpaper, Photos, 2019,प्रपोज डे बधाई संदेश

*****

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है
अपनी मोहब्बत का इज़हार करना चाहता है
देखा है जब से तुम्हें मैंने मेरे सनम
सिर्फ तुम्हारा दीदार करने को दिल चाहता हैं
Happy Propose Day

Propose Day Status In Hindi | प्रपोज़ डे स्टेटस

Propose Day Messages In Hindi

Propose Day Messages In Hindi

*****

हमें चाँद जैसा चेहरा देखने की इज़ाज़त दे दो
हमें एक प्यारी सी शाम सजाने की इज़ाज़त दे दो
हमें कैद करलो आपकी मोहब्बत के जाल में
या हमें आपको मोहब्बत करने की इज़ाज़त दे दो
Happy Propose Day

*****

उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है
उन से कह न पाना हमारी मजबूरी है
वो क्यू नहीं समझते हमारी खामोशी को
क्या प्यार का इज़हार करना ज़रूरी है
Happy Propose Day

*****

आंसू की बुँदे हैं या आँखों में नमी है
न ऊपर आसमान है न नीचे जमीन है
ये कैसा मोड़ा है ज़िंदगी का
आपकी ही जरुरत हैं और आपकी ही कमी है
Happy Propose Day

*****

तेरी जरुरत है ज़िंदगी में मेरी
तेरी चाहत है ज़िंदगी में मेरी
कुछ ना मिले तो जी लेंगे
पर तू ना मिले तो नहीं चलेगी ज़िंदगी मेरी
Happy Propose Day

Happy Propose Day SMS In Hindi

Propose Day Messages In Hindi

*****

तू आये मेरे करीब तो बताये तुझे
सिर्फ तेरे होने की कितनी चाहत है मुझे
वाद है तुम हो कर रह जाओगे सिर्फ हमारे
इतना बेशुमार चाहंगे तुझे
Happy Propose Day

*****

कुछ कहने को दिल करता हैं
जिसे कहते हुए डर लगता है
आज प्रपोज़ डे है कह ही डालते है
हम तुम्हें दिल-ओ-जान से ज्यादा
मोहब्बत करते है
Happy Propose Day

*****

रब से आपकी ख़ुशी मांगते हैं
दुआओं में आपकी हँसी मांगते हैं
सोचते हैं आपसे क्या मांगे
चलो आपसे उम्र भर की मोहब्बत मांगते हैं
Happy Propose Day

Happy Propose Day Messages In Hindi

Propose Day Messages In Hindi

*****

ग़म में हंसने वालों को रुलाया नहीं जाता
लहरों से पानी को हटाया नहीं जाता
होने वाले हो जाते है खुद ही अपने
किसी को कहकर अपना बनाया नहीं जाता
Happy Propose Day

*****

ज़मीन के हर ज़र्रे को आफताब कर देंगे
गुलशन के हर फूल को गुलाब कर देंगे
एक पल भी ना रह सकोगे हमारे बिन
आपकी सब आदत हम इतनी ख़राब कर देंगे
Happy Propose Day

*****

हम अपने प्यार का इज़हार इसलिए नहीं करते हैं
क्योंकि हम आपकी हाँ या ना से डरते है
अगर आपने कर दी हाँ तो हम खुशी से मर जाएंगे
और अगर उन्होंने कर दी ना तो रो रो कर मर जाएंगे
Happy Propose Day

*****

मेरी सारी हसरतें मचल गयी
जब तुमने सोचा एक पल के लिए
अंजाम-ए- दीवानगी क्या होगी
जब तुम मिलोगी मुझे उम्र भर के लिए
Happy Propose Day

Propose Day SMS In Hindi

Propose Day Messages In Hindi

Propose Day Shayari in Hindi | प्रपोज़ डे शायरी

*****

The post Propose Day Messages In Hindi | प्रपोज डे बधाई संदेश appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad