प्रस्तावित मैच से एक दिन पहले भारत ‘ए’ एवं फ्रांस ‘ए’ की टीमें अभ्यास करेगी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 5 February 2019

प्रस्तावित मैच से एक दिन पहले भारत ‘ए’ एवं फ्रांस ‘ए’ की टीमें अभ्यास करेगी

गोरखपुर 6 फरवरी। शहर के वीर बहादुर सिंह स्पो‌र्ट्स कॉलेज के एस्ट्रो टर्फ मैदान पर 11 फरवरी को प्रस्तावित मैच से एक दिन पहले भारत ‘ए’ एवं फ्रांस ‘ए’ की टीमें अभ्यास करेंगी। दोनों टीमें रविवार को गोरखपुर पहुंच जाएंगी। भारत एवं फ्रांस की महिला-ए टीमों के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। आठ फरवरी से शुरू हो रही सीरीज का कार्यक्रम जारी कर दिया गया है।

लखनऊ में दो मैच खेलने के बाद दोनों टीमें गोरखपुर पहुंचेंगी और यहां एक मैच खेलकर उसी दिन लखनऊ वापस चली जाएंगी। 10 को दोपहर बाद गोरखपुर आएंगी टीमें भारत व फ्रांस की टीमें 10 फरवरी को सुबह नौ बजे लखनऊ से गोरखपुर के लिए रवाना होंगी। तीन से चार बजे तक एस्ट्रो टर्फ मैदान पर अभ्यास के लिए समय आरक्षित रहेगा। 11 फरवरी को दोपहर 12 बजे से दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। शाम चार बजे टीमें गोरखपुर से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगी। हॉकी उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष धीरज सिंह हरीश ने बताया कि खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था की गई है। मैच देखने के लिए दर्शकों के बैठने का इंतजाम किया जा रहा है।
यह है भारतीय टीम
गोलकीपर – बिचू देवी खारिबम व खुशबू।
डिफेंडर – फिलिका टोप्पो, गगनदीप कौर, सलिमा टेटे, प्रियंका, सुमन देवी थोडम, इशिका चौधरी।
मिडफिल्डर – महिमा चौधरी, प्रभलीन कौर, मरियाना कुजुर, रीत, बलजीत कौर, प्रीति।
फॉरवर्ड – लालरेमसियामी, शर्मिला देवी, मुमताज खान, जीवन किशोरी टोप्पो, अजमीना कुजुर, ज्योति।
———-
तैयारी पूरी

मुख्यमंत्री के आने की उम्मीद इसके लिए विभाग ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। बताते हैं इस खेल को देखने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद मौजूद रहेंगे। उनके लिए भी व्यवस्था की जा रही है। विभाग और प्रशासनिक अमला इसके लिए तैयार हो गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad