Redmi Note 7 के लॉन्च की तारीख आगे बढ़ी, करना होगा थोड़ा और इंतज़ार | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 4 February 2019

Redmi Note 7 के लॉन्च की तारीख आगे बढ़ी, करना होगा थोड़ा और इंतज़ार

Redmi Note 7 की भारत में लांचिंग की तारीख आगे बढ़ गई है। हाल ही में भारत में इसके लॉन्च को लेकर भी खबर आई थी कि ये फोन 12 फरवरी को पेश किया जाएगा। कुछ दिनों पहले शियोमी इंडिया के हेड मनु जैन ने एक ट्वीट कर जानकारी दी थी कि Redmi Note 7 को भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा।

जैन के इस ट्वीट के बाद एक टेक वेबसाइट ने खबर दी थी कि यह स्मार्टफोन 12 फरवरी को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया था कि लॉन्च की तारीख मीडिया इनवाइट से कंफर्म हुई है, लेकिन अब जानकारी मिली है कि ये मीडिया इनवाइट फेक है और ये फोन 12 फरवरी को लॉन्च नहीं किया जा रहा है।

Redmi Note 7 चीन में पिछले महीने ही लॉन्च हो चुका है, जिससे इसके फोन के फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। यह बाजार में मौजूद कई हैंडसेट को कड़ी टक्कर देगा. इसमें 6.3 इंच की फुल एचडी एलटीपीएस डिस्प्ले है, जिसका रेसियो 19:5:9 है और इसमें 450 निट्स ब्राइटनेस, 84 परसेंट एनटीएससी कलर गेमट, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और 2.5डी कर्व ग्लास प्रोटेक्शन है। यह Qualcomm Snapdragon 660 octa-core SoC पर काम करेगा, इसमें 3 जीबी, 4 जीबी और 6 जीबी रैम का ऑप्शन मिला है जिसकी स्टोरेज 32 जीबी और 64 जीबी है।

इसमें 48 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है, जिसमें सोनी IMX586 सेंसर भी है। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर भी है। ये शियोमी का पहला 48 मेगापिक्सल स्मार्टफोन होगा, जिसको लेकर मनु जैन ने पहले ट्विटर पर टीज़ भी किया है। इस फोन में फ्रंट कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा फोन में 4000 एमएएच बैटरी है और क्विक चार्ज सपोर्ट का ऑप्शन भी है. इसकी शुरुआती कीमत 9999 रुपए हो सकती है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad