सीतापुर में फिर कुत्तों का आतंक, मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 14 March 2019

सीतापुर में फिर कुत्तों का आतंक, मासूम को नोंच-नोंचकर मार डाला

सीतापुर। महमूदाबाद नगरपालिका क्षेत्र के वार्ड सुन्दौली के मोहल्ला बेहटी में खेत की मेड़ पर बैठे एक मासूम को कुत्तों ने नोंच-नोंचकर मौत के घाट के उतार दिया। कुत्तों के हमले में मासूम की मौत के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। घटना से लोगों में जहां भय व्याप्त हो गया, वहीं मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि पिछले साल कुत्तों ने जिले में लगभग पांच दर्जन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया था। कुत्तों के हमले से खैराबाद में सर्वाधिक मौतें हुई थीं।

जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम बेहटी निवासी रामनाथ अपने पांच वर्षीय पुत्र प्रियांशू को खेत लेकर गया था। बेटे को खेत की मेड़ पर बिठाकर रामनाथ खेत में मेंथा लगाने के काम में जुट गया। इसी बीच रामनाथ पानी लेने के लिए खेत से थोड़ी देर के लिए दूर चला गया, तभी मेड़ पर बैठे प्रियांशू पर आधा दर्जन से अधिक कुत्तों ने हमला बोल दिया। अचानक हुए हमले से मासूम प्रियांशू चीखने-चिल्लाने लगा। चीख-पुकार सुनकर जब तक आसपास के लोग दौड़कर उसके पास पहुंचते, तब तक कुत्ते प्रियांशू को बुरी तरह से घायल कर चुके थे। प्रियांशू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुत्तों ने मासूम के शरीर को बुरी तरह से नोच डाला था जिससे उसका शरीर काफी क्षत-विक्षत हो गया और उसकी मौत हो गई।

बच्चे की मौत के बाद पिता रामनाथ के साथ मां सुमन देवी का रो-रोकर बुरा हाल था। पूरे परिवार में कोहराम मच गया। गांव की महिलाएं पीड़ित के घर पहुंचकर मां को संभालने का प्रयास कर रही थीं। रामनाथ के घर के बाहर भारी भीड़ जमा थी। मामले की सूचना मिलने पर उपजिलाधिकारी अमित भट्ट ने गुरुवार सुबह पीड़ित के घर पहुंचकर ढांढ़स बंधाया।

उपजिलाधिकारी ने बताया कि नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी, वन क्षेत्राधिकारी के साथ पशु चिकित्साधिकारी को टीम बनाकर नगर पालिका क्षेत्र के सभी आवारा कुत्तों को पकड़ने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad