दुनिया के बारे मे बोले पर, काम के मुद्दे पर बोलने से बचे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 31 March 2019

दुनिया के बारे मे बोले पर, काम के मुद्दे पर बोलने से बचे उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

बिन्दकी। कांग्रेस ने हमेशा गरीबी हटाओ का नारा दिया, लेकिन गरीबी हटाई नहीं और बढ़ती गई। यह बात डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने नगर के ललौली चौराहे के निकट स्थित आर्य समाज मंदिर परिसर में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित विजय लक्ष्य युवा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रुप में कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कही।
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी को आड़े हांथों लेते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को एक महायज्ञ के रूप में मानते हुए अपने हाथों की अंगुलियों से कमल वाली बटन दबाकर सभी विपक्षी पार्टियों अर्थात नकारात्मक शक्तियों को पूरी तरह से समाप्त करने का काम करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जनता को तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। जनधन योजना के अंतर्गत गरीबों के खाते खोले गए हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने अन्नदाता को बेवकूफ बनाया, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में किसानों का कर्ज माफ किया गया। खाद, बिजली, पानी सहित तमाम सुविधाएं मुहैया कराई गई। किसानों तथा गरीबो को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिए गए। उज्जवला गैस योजना के तहत गरीबों को मुफ्त गैस कनेक्शन दिए गए। उन्होंने कहा कि अवसरवादी विपक्षी गठजोड़ ज्यादा दिन काम नहीं करेगा। सपा बसपा ही एक दूसरे को कमजोर करने में लगी है। उन्होंने मौजूद युवाओं से हांथ उठवा कर 2014 के चुनाव से ज्यादा बड़ी विजय 2019 के चुनाव में दिलाने की बात कही।
डा0ॉशर्मा ने कांग्रेस तथा महागठबंधन को जड़ से खत्म करने की हुंकार भरते हुए फतेहपुर लोकसभा प्रत्याशी/केन्द्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को सर्वप्रिय, जुझारू एवं कर्मठ व्यक्तित्व का तमगा दिया। सम्मेलन के दौरान उमड़े युवा जनसैलाब ने एक स्वर में कोंग्रेस मुक्त भारत बनाने की हुंकार भरी। उन्होंने जनपद के युवाओं से एकजुट रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि जो चौकीदार को चोर बोल रहे है उनका पूरा खानदान जमानत पर है तथा जिनके पास 01 लाख रुपए थे उन्होंने जादू की छड़ी से लाखो-करोड़ों रुपए में तब्दील कर लिया कैसे? उन्होंने नवरात्रि के हवन में कांग्रेसाये स्वाहा, बसपाए स्वाहा, सपाए स्वाहा का आहवान किया। उन्होने कहा कि नकारात्मक पार्टियों को स्वाहा कर के राष्ट्रवादियों की सरकार बनाना है। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति ने जीत का दंभ भरा तथा विरोधियों को सबक सिखाने का आह्वान किया। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के मान-सम्मान को विश्व स्तर पर बढ़ाया है। आज पूरा विश्व भारत की तरफ निहार रहा है और एक बड़ी ताकत के रूप में भारत का लोहा मान रहा है। उन्होने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने सभी वर्गो का ध्यान रखते हुए योजनाओं को अमलीजामा पहनाया है और लागू की योजनाओं का लाभ सभी वर्गो को मिला है। उन्होंने कहा कि अवसरवादी विपक्षी गठजोड़ ज्यादा दिन काम नहीं करेगा और चुनाव बाद सभी विपक्षी दल अलग-थलग नजर आयेंगे।
सम्मेलन को विशिष्ट अतिथि प्रदेश मंत्री प्रशांत द्विवेदी, बिन्दकी विधायक करण सिंह पटेल, खागा विधायक कृष्णा पासवान, जिलाध्यक्ष प्रमोद द्विवेदी, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज शुक्ला, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश बाजपेई, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष मधुराज विश्वकर्मा, राम प्रताप सिंह गौतम, रमाकांत वर्मा आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मधुराज विश्वकर्मा व संचालन युवा मोर्चा के जिला संयोजक प्रसून तिवारी ने किया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष शिवाकांत सविता, कोमल सिंह, गौरव अग्रहरी, विमलेश पांडेय, जिला महामंत्री सावन गुप्ता, उत्कर्ष श्रीवास्तव, जिलामंत्री आशीष तिवारी, ऐश्वर्य सिंह चंदेल, धर्मेन्द्र सिंह सिंगरौर, उदय प्रताप सिंह, मंडल अध्यक्ष राजवर्धन सिंह, शानू सिंह, सौरभ बाजपेई, नीरज यादव, जुगेश सिंह, अजय मिश्रा, अंकित शुक्ला, सोमदत्त पांडेय, आकाश शाहू, विक्रम सिंह, प्रशांत ओमर, रजत अग्रवाल, सत्यम, अमन, वरुण तिवारी, किशन शुक्ला, देव नारायण मिश्र, अभिषेक श्रीवास्तव, यश प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

पानी के लिए कार्यकर्ता रहे परेशान
भारतीय जनता पार्टी के युवा सम्मेलन के दौरान उमस भरी गर्मी ने लोगो का खासा परेशान किया। क्योकि श्री शर्मा के आगमन की सूचना दोपहर 01 बजे दी गया थी इसलिए अधिकांश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता, युवा कार्यकर्ता सभा स्थल पहुंच गए थे। पानी की व्यवस्था थी, लेकिन पर्याप्त नहीं समझ में आ रही थी जिसके चलते पीने के पानी को लेकर मारामारी रही जो भी पानी आता था। थोड़ी ही देर में खत्म हो जाता था। उस पर भी पानी गर्म होने के कारण लोगों को संतुष्टि नहीं मिल पा रही थी।

बाईपास मुद्दे पर बोलने से बचे उपमुख्यमंत्री
युवा सम्मेलन में संबोधित करने के बाद डिप्टी सीएम ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हर हाल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। पिछली बार 2014 के चुनाव में भाजपा की लहर आई थी, लेकिन 2019 के चुनाव में तूफान आएगा। जब पत्रकारों ने उन्हें याद दिलाया कि पिछली बार चुनाव प्रचार के दौरान जब वह आए थे उन्होंने बिंदकी का अधूरा बाईपास बनवाने के लिए बात कही थी। इस पर उन्होंने इस प्रश्न को नजर अंदाज करते हुए कन्नी काट गए।

पाकेट मारो ने कई के उड़ाये पर्स
भारतीय जनता पार्टी के युवा सम्मेलन में चौकीदार चौकीदार के नारे लगाए जाते रहे, लेकिन उधर पॉकेट मार पॉकट मारते रहे। पत्रकार लईक अहमद, पत्रकार धीरेंद्र सिंह राणा सहित 04 लोगों के पॉकेट मारो ने पर्स उड़ा दिए। लोगों के बीच चर्चा रही कि चौकीदार चौकीदार के नारे लगाए जाते रहे। उधर पॉकिट मार पर्स मारते रहे। पत्रकार धीरेंद्र सिंह राणा ने अपना पॉकेट उड़ाए जाने की तहरीर पुलिस में दे दी है।

राष्ट्रवाद के लिए भाजपा को जिताना होगा- जैकी
भारतीय जनता पार्टी के युवा सम्मेलन में कारागार राज्य मंत्री जय कुमार सिंह जैकी डिप्टी सीएम आने के पहले पहुंच गए थे। उन्होंने अन्य स्थानों पर कार्यक्रम होने की बात कहकर पहले ही संबोधित कर दिया और चले गए। उन्होंने कहा कि भले ही लोगों के तमाम काम ना हुए हो, लेकिन आज राष्ट्रवाद की बात है। इसलिए इस बात का ध्यान रखते हुए निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी को जिताना होगा। क्योंकि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो देश की सुरक्षा कर सकती है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad