Judai Shayari | जुदाई शायरी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 16 March 2019

Judai Shayari | जुदाई शायरी

Judai Shayari, Hindi, Images, Pictures, WhatsApp, Facebook, New, Best, Latest, जुदाई शायरी

*****

तुझे चाहा तो बहुत इजहार न कर सके
कट गई उम्र किसी से प्यार न कर सके
तूने माँगा भी तो अपनी जुदाई माँगी
और हम थे कि तुझे इंकार न कर सके

Bewafa Sanam Shayari | बेवफा सनम शायरी

Judai Shayari

Judai Shayari

*****

हर एक बात पर वक़्त का तकाजा हुआ
हर एक याद पर दिल का दर्द ताजा हुआ
सुना करते थे ग़ज़लों में जुदाई की बातें
खुद पे बीती तो हकीकत का अंदाजा हुआ

*****

वफ़ा की ज़ंज़ीर से डर लगता है
कुछ अपनी तक़दीर से डर लगता है
जो मुझे तुझसे जुदा करती है
हाथ की उस लकीर से डर लगता है

*****

इन दूरियों को जुदाई मत कहना
इन खामोशियों को रुसवाई मत कहना
हर मोड़ पर याद करेंगे आपको
ज़िन्दगी में साथ नहीं दिया तो बेवफाई मत कहना

*****

याद में तेरी आहें भरता है कोई
हर सांस के साथ तुझे याद करता है कोई
मौत तो ऐसी चीज़ है जिसको आना ही है
लेकिन तेरी जुदाई में हर रोज मरता है कोई

Dosti Shayari | दोस्ती शायरी

Judai Shayari For WhatsApp

Judai Shayari With Images

*****

किसी को प्यार इतना देना कि हद न रहे
पर ऐतबार भी इतना रखना कि शक न रहे
वफ़ा इतनी करना कि बेवफाई न हो
और दुआ बस इतनी करना की जुदाई न हो

*****

अगर ज़िन्दगी में जुदाई न होती
तो कभी किसी कि याद आयी न होती
साथ ही गुजरता हर लम्हा तो
शायद रिश्तो में ये गहराई न होती

*****

एक उम्र भर की जुदाई मेरे नसीब करके
वो तो चला गया है बातें अजीब करके
तर्ज़-ए-वफ़ा को उनकी क्या नाम दूँ मैं अब
खुद दूर हो गया है मुझको करीब करके

*****

आओ किसी रोज मुझे टूट के बिखरता देखो
मेरी रगों में ज़हर जुदाई का उतरता देखो
किस किस अदा से तुझे मागा है खुदा से
आओ कभी मुझे सजदो में सिसकता देखो

Dua Shayari | दुआ शायरी

Latest Judai Shayari

Judai Shayari With Pictures

*****

आप तो चले जाओगे मगर कैसे जिएंगे हम
आपकी जुदाई का जहर कैसे पियेंगे हम
आप भले ही भुला देना मुझको मगर
न भूले से भी कभी अपने ग़म सियेंगे हम

*****

इस बे-फरेब प्यार के रस्ते में चन्द रोज
अगर हम तुम्हारे साथ रहे भी तो क्या रहे
कुछ ऐसे मोड़ आये मोहब्बत की राह में
हम बदनसीब मिलके भी तुमसे जुदा रहे

*****

चाँद की जुदाई में आसमा भी तड़प गया
उसकी एक झलक पाने को हर सितारा तरस गया
बादल के दर्द को क्या कहूँ
चाँद की याद में वो हसते हसते बरस गया

*****

दर्द-ए-जुदाई सहने कि आदत सी हो गयी
ग़म न किसी से कहने कि आदत सी हो गयी
होकर जुदा भी यार ने ले लिया जीने का वादा
रोते हुए भी जिन्दा रहने की आदत सी हो गई

Good Morning Shayari | गुड मॉर्निंग शायरी

Best Judai Shayari

Judai WhatsApp Shayari

*****

हमें मालूम है दो दिल जुदाई सह नहीं सकते
मगर रस्मे-वफ़ा ये है कि ये भी कह नहीं सकते
जरा कुछ देर तुम उन साहिलों कि चीख सुन भर लो
जो लहरों में तो डूबे हैं, मगर संग बह नहीं सकते

*****

किसी लिबास की ख़ुशबू जब उड़ के आती है
तेरे बदन की जुदाई बहुत सताती है
तेरे बगैर मुझे चैन कैसे पड़ता है
मेरे बगैर तुझे नींद कैसे आती है

*****

आपकी जुदाई भी हमें प्यार करती हैं
आपकी याद बहुत बेकरार करती हैं
जाते जाते कहीं भी मुलाकात हो जाये आप से
तलाश आपको ये नज़र बार बार करती हैं

*****

हो जुदाई का सबब कुछ भी मगर
हम उसे अपनी खता कहते हैं
वो तो साँसों में बसी है मेरे
जाने क्यों लोग मुझसे जुदा कहते हैं

Pita Shayari | पिता शायरी

Judai Shayari With Pictures

Judai Facebook Shayari

*****

तेरी जुदाई भी हमें प्यार करती है
तेरी याद बहुत बेकरार करती है
वह दिन जो तेरे साथ गुज़ारे थे
नज़रें तलाश उनको बार-बार करती हैं

*****

वो जिस्म और जान जुदा हो गए आज
वो मेहेंदी के रंग में खो गए आज
हमने चाहा जिन्हें शिद्दत से
वो उम्र भर को किसी और के हो गए आज

*****

हम जानते हैं के कैसे खुदा से
तुझे माँगा है हमने ऐ यार मेरे
तेरी जुदाई अब मैं सहूंगा नहीं
सदा करीब रहना दिलबर मेरे

*****

हम तुम्हें पाकर खोना नहीं चाहते
जुदाई में आपकी रोना नहीं चाहते
तुम हमारे ही रहना हमेशा
हम किसी और के होना नहीं चाहते

Beti Shayari | बेटी पर शायरी

Judai Shayari With Images

Latest Judai Shayari

*****

तेरे जाने के बाद सनम मेरे
सोचता हूँ के कैसे जिऊंगा मैं
तुझसे किया है इसी लिए वादा
ये जुदाई का ज़हर भी पिऊंगा मैं

*****

हमें ये मोहब्बत किस मोड़ पे ले आई
दिल में दर्द है और ज़माने में रुसवाई
कटता है हर एक पल सौ बरस के बराबर
अब मार ही डालेगी मुझे तेरी जुदाई

*****

इंसान कहाँ मरता है औरों का मारा हुआ
इंसान को खुद उसकी तन्हाई मार देती है
यूँ तो जी भी सकता है यह यार की जुदाई में
मगर इसको तो यहाँ जग हँसाई मार देती है

*****

तेरे होते हुए भी तन्हाई मिली है
वफ़ा करके भी देखो बेवफाई मिली है
जितनी दुआ की तुम्हें पाने की मैंने
उससे ज्यादा तेरी जुदाई मिली है

*****

आप को पा कर अब खोना नहीं चाहते
इतना खुश हैं कि अब रोना नहीं चाहते
ये आलम है हमारा आप की जुदाई में
आँखों में नींद है और सोना नहीं चाहते

Patni Shayari | Shayari On Wife | पत्नी पर शायरी

Judai Shayari In Hindi

Judai Shayari In Hindi

Bachpan Shayari | Childhood Shayari | बचपन शायरी

प्रसिद्ध शायरों की शायरियों का विशाल संग्रह

*****

The post Judai Shayari | जुदाई शायरी appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad