Xiaomi का 5,000 से भी कम कीमत वाला Redmi Go स्मार्टफोन लॉन्च, जानें खासियत | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 19 March 2019

Xiaomi का 5,000 से भी कम कीमत वाला Redmi Go स्मार्टफोन लॉन्च, जानें खासियत

शाओमी के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कपंनी शाओमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन ‘रेडमी गो’ लॉन्च कर दिया है। शाओमी ने इस स्मार्टफोन को साल 2019 की शुरुआत में फिलीपींस में लॉन्च किया था। अब ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हुआ है । Android Go एडिशन पर चलने वाला यह शाओमी का पहला स्मार्टफोन होगा। Redmi Go शाओमी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन हो सकता है। Redmi Go स्मार्टफोन में 5 इंच का HD डिस्प्ले, क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 SoC प्रोसेसर, 1GB की रैम और 8GB का स्टोरेज है।

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5 इंच की HD डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन में 1.4GHz का Qualcomm Snapdragon 425 प्रॉसेसर दिया गया है जो क्वॉड कोर है. फोन में 1GB RAM और 8GB इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। हालांकि, आप इसके स्टोरेज क्षमता को 128GB तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन की सबसे ख़ास बात ये है कि इसमें गूगल गो ऐप्स दिए गए हैं। इतना ही नहीं इसमें जो गूगल असिस्टेंट दिए गए हैं वह हिंदी में सपोर्ट करेगा। इसका रियर कैमरा – 8 मेगापिक्सल (एलईडी फ्लैश) के साथ और फ्रंट कैमरा – 5 मेगापिक्सल है। जबकि बैटरी –3,000mAh है।

शाओमी के Redmi Go स्मार्टफोन को फिलीपींस में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। फिलीपींस में इस स्मार्टफोन की कीमत 3,990 PHP (करीब 5,200 रुपये) है। भारत में कीमत की बात करें तो इसकी कीमत सिर्फ 4,499 रुपये तय की गई हो, जिसे आप 22 मार्च से दोपहर 12 बजे से खरीद सकते हैं। वहीं जियो इस स्मार्टफोन की खरीद पर कैशबैक ऑफर भी दे रहा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad