आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 20 यात्री घायल | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 3 April 2019

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 20 यात्री घायल

नई दिल्ली। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर हादसों का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आज तड़के तेज रफ्तार बस जेसीबी से टकराकर पलट गई। जिससे 20 लोग घायल हो गए हैं। इनको इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया है। बता दें घायलों में 5 की हालत बेहद गंभीर है।

यह घटना के उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र में हुई है। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से बिहार जा रही थी। सभी घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले 20 फरवरी को देर रात तेज रफ्तार की कहर देखने को मिला था। जबपाइप से लदा एक डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गया था। इसके साथ ही पीछे से आ रही वॉल्वो बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई थी, जिससे ये गंभीर हादसा हो गया। हादसा औरास थानाक्षेत्र के मिर्जापुर-अजीगंवा गांव के पास हुआ था। इस हादसे में बस के पलटने से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad