हरदोई- भारत में समाज सेवक के रुप में अग्रणी चड्ढा परिवार के साथ गुड्डू चड्ढा ने मिलाई ताल में ताल | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 3 April 2019

हरदोई- भारत में समाज सेवक के रुप में अग्रणी चड्ढा परिवार के साथ गुड्डू चड्ढा ने मिलाई ताल में ताल

पिहानी/हरदोई।
बीते रविवार को कस्बे में एक नेत्र शिविर का आयोजन किया गया यह शिविर कस्बे के प्रचलित ज्ञान योग पब्लिक स्कूल परिसर में लगाया गया।नेत्र शिविर के आयोजन में हनुमंत नेत्र चिकित्सालय लखनऊ से आए डॉ सुभाष चंद्रा व हैदराबाद के डॉक्टर विवेक गुप्ता ने तकरीबन 1500 मरीजों का नेत्र परीक्षण किया और उसके बाद तकरीबन उसमें से 1000 मरीजों की आंखों के ऑप्रेशन करने के लिए एडवाइज किया।
कस्बे के प्रसिद्ध व्यवसाई गुड्डू अंसारी चड्ढा दिल्ली में चड्ढा परिवार के साथ रहकर अपनी खासी पहचान और हैसियत बना चुके हैं उनका कहना है कि पंजाब हरियाणा के रहने वाले हैं सुनील चड्ढा वाह प्रदीप चड्ढा दो भाइयों की साथ मिलकर स्पोर्ट रेडीमेड वस्त्रों का चल रहा मेरा कारोबार आप मुझे उन दो भाइयों के साथ तीसरे भाई के रूप में पहचान कराता है चड्ढा परिवार को तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने बताया कि आज उन्हीं की देन है जो मेरी हैसियत और पहचान लोक में बनी है उससे मैं अपने बीते हुए जीवन व दिनचर्या को भूल नहीं पाया हूँ और मेरा मन आज भी समाज सेवा से जुड़ा हुआ है।समाज सेवा से मेरे दिल को सुकून मिलता है और जो असहाय व परेशान गरीबों की जितनी हो सकती है चड्ढा परिवार वर्षों से मदद कर रहा है उसी राह पर आज कल चड्ढा परिवार गांधी नगर से देश के कई सूबों में स्कूल,आश्रम व होटल स्थापित कर समाज सेवा के लिए प्रख्यात हो चुका है।दान दक्षिणा गरीब व बेसहारा लोगों की मदद करना इनका शौक बन गया है।इस तरह पिहानी में गुड्डू चड्ढा अंसारी ने भी चड्ढा के साथ रहकर उनके नक्शे कदम पर चलकर समाज सेवा के लिए कदम उठाया है जिसमें पहली बार उन्होंने 17 लाख 60 हज़ार रुपये व्यय करके गरीब व बेसहारा परिवार के लोगों की आंखों के ऑप्रेशन से उनको नई रोशनी देने का प्रण किया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad