युवती समेत तीन के मिले शव,डीजीपी आफिस के पास मिली युवती के शव की शिनाख्त  | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 3 April 2019

युवती समेत तीन के मिले शव,डीजीपी आफिस के पास मिली युवती के शव की शिनाख्त 

लखनऊ। राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में युवती समेत तीन शव मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन चार में से केवल एक शव की है शिनाख्त हो सकी है। वहीं तीन शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है।
शव मिलने मिलने का पहला मामला इन्दिरा नगर थाना क्षेत्र के सूगामऊ गांव का है। यह स्थित गुरू ईट भट्ठे के पास एक बुजुर्ग का शव पड़ा देखा गया। शव मिलने से आसपास के ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक शव किसी बुजुर्ग का है, जिसकी उम्र करीब 80 वर्ष है। शरीर पर किसी चोट के निशान नहीं पाये गये है। शरीर पर क्रीम कलर का कुर्ता और धोती है।  दूसरा मामला नगराम के हसनपुर गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास निकलने वाली नहर में ग्रामीणों ने  एक व्यक्ति शव उतराता देखा। शव मिलने से वहां अफरा-तफरी मच गयी। लोगो ंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया। पुलिस के मुताबिक आस पास के ग्रमीणों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिला। मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष के करीब है। मृतक  के शरीर पर हल्के क्रीम कलर की टी शर्ट और काले रंग की जींस पहने हुए है।
डीजीपी कार्यायल के पास युवती का शव 
 हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित डीजीपी आफिस के बगल के नाले में  28 वर्षीय युवती का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। शव चार दिन पुराना है। बताया जा रहा है कि बीते एक तारीख को युवती अपने नानी के घर से लापता हई थी। इस सम्बन्ध में परिजनों ने हजरतगंज थाने में युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करायी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज शांत बैठी रही, जिसके चलते आज युवती का शव बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक युवती की शिनाख्त हो चुकी है। इसके अलावा एक सुसाइड नोट भी मिला। बताया जा रहा है युवती का शव नग्न हालत में मिला है और गले पर भी जख्म देखे गये है। फिलहाल पुलिस युवती  के शव को  पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पोस्स्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। हालांकि लोगों ने दुराचार के बाद हत्या की आशंका जतायी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad