Kumar Vishwas को आम आदमी पार्टी ने दिया बड़ा झटका, अमानतुल्लाह बहाल | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 30 October 2017

Kumar Vishwas को आम आदमी पार्टी ने दिया बड़ा झटका, अमानतुल्लाह बहाल

Kumar Vishwas ने पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि अमानतुल्लाह सिर्फ मुखौटा हैं, इसके पीछे कुछ और लोग हैं, 

पार्टी ने बड़ा झटका देते हुए ओखला विधायक अमानतुल्लाह को बहाल कर दिया

नई दिल्ली। कुमार विश्वास को आम आदमी पार्टी ने बड़ा झटका देते हुए ओखला विधायक अमानतुल्लाह को बहाल कर दिया है। ये खबर आने के बाद कहा जाने लगा है कि इससे दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी (AAP) के बड़े नेताओं में शुमार कुमार विश्वास को बड़ा झटका लगा है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ महीने पहले AAP नेता कुमार विश्वास और ओखला विधायक अमानतुल्लाह के बीच विवाद के बाद निलंबित विधायक को बहाल करने की चर्चा है।

आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को बड़ा झटका दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी की जांच कमेटी ने निलंबित विधायक अमानतुल्ला खान को बहाल कर दिया है।

कुमार विश्‍वास ने पार्टी पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि अमानतुल्लाह सिर्फ मुखौटा हैं, इसके पीछे कुछ और लोग हैं।

कुमार विश्वार ने कहा कि मुझे राज्यसभा में भेजे जाने से रोकने के लिए साजिश हो रही है। कुछ गीदड़ मिलकर कभी-कभी शेर का शिकार कर लेते हैं। मैं डटा रहूंगा औऱ पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा।

आपको बता दें कि आज तीन सदस्यीय जांच कमेटी ने अमानतुल्लाह को बहाल कर दिया है। अमानतुल्लाह ने कुमार विश्वास पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

बता दें कि कुछ महीने पहले कुमार विश्वास के साथ लगातार विवाद के चलते अमानतुल्लाह खान को पार्टी से निलंबित कर तीन सदस्यीय कमेटी मामले की जांच के लिए बनाई गई थी।

नवंबर में आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक से पहले अमानुल्लाह खान के पक्ष में यह फैसला Kumar Vishwas के लिए बड़े झटके के तौर पर देखा जा रहा है।
-एजेंसी

The post Kumar Vishwas को आम आदमी पार्टी ने दिया बड़ा झटका, अमानतुल्लाह बहाल appeared first on Legend News: Hindi News, News in Hindi , Hindi News Website,हिन्‍दी समाचार , Politics News - Bollywood News, Cover Story hindi headlines,entertainment news.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad