वर्जिनिटी बेच कर पढ़ाई करना चाहती है ये बालिका, अब तक 8,90,000 पौंड का मिला ऑफर | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 16 January 2018

वर्जिनिटी बेच कर पढ़ाई करना चाहती है ये बालिका, अब तक 8,90,000 पौंड का मिला ऑफर

उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए कोई किस हद तक जा सकता है इसका एक उदाहरण इटली में देखने को मिला जहां 18 साल की निकोल ने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में पढ़ने के अपने सपने को पूरा करने के लिए वर्जिनिटी को बेचने का फैसला किया। उन्हें अब तक 8,90,000 पौंड का ऑफर मिला है।

इतालवी लड़की ब्रिटेन में बसना और अपने पैरंट्स के लिए घर खरीदना चाहती है। वह साथ ही अपनी बहन की भी मदद करना चाहती है। यूरोपियन एस्कॉर्ट साइट ‘एलिट मॉडल्स वीआईपी’ में ‘वन नाइट विद निकोल’ हेडिंग के साथ विज्ञापन प्रकाशित किया गया है।

‘द सन’ अखबार के मुताबिक, निकोल ने बताया, ‘मैंने 16 साल की उम्र में इसका फैसला किया था, जब मुझे लगा कि मेरा कुआंरापन अनमोल है। मैं एक ऐसे आदमी के साथ रिश्ते में थी जो मुझसे उम्र में बहुत बड़ा था, लेकिन मैंने फैसला किया कि मैं अपनी वर्जिनिटी उस व्यक्ति के साथ खोना पसंद करूंगी जिससे मैं प्यार करती हूं और जिससे मैं शादी करना चाहूंगी।’

निकोल ने कहा, ‘मैं अच्छी शिक्षा हासिल करना चाहती थी इसलिए मैंने इंटरनेट पर वैसे विकल्प ढूंढने शुरू किए जो पढ़ाई में वित्तीय मदद कर सके और फिर मुझे नीलामी की सीरीज दिखी जहां लड़कियों ने खुद को 3.1 मिलियन पौंड तक में बेचा है इसलिए मैंने भी यही करने का फैसला किया।’ पार्ट टाइम मॉडल का दावा है कि उसने इसके बारे पैरंट्स को नहीं बताया, क्योंकि इससे वे टूट जाएंगे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad