बच्चियों की मां का सरायन नदी में मिला शव | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 16 January 2018

बच्चियों की मां का सरायन नदी में मिला शव

-पुलिस अधीक्षक ने किया दावा, आज हो सकता है तिहरे हत्याकाण्ड का राजफाश

सीतापुर। जैसा कि आशंका थी ठीक वैसा ही हुआ, कातिलों ने मासूम बच्चियों की हत्या करने के पश्चात उसकी मां को भी मौत की नींद सुला दिया। यह खुलासा मंगलवार को उस समय हुआ जब सरायन नदी में जींस पहने एक महिला का शव उतराता हुआ मिला। महिला का शव बरामद होने की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी मौके पर पहुंचे और महिला की शिनाख्त कराई तो मृतका विभा उर्फ रेनू पाण्डेय निकली।

शहर कोतवाली इलाके की शाहमहोली चैकी क्षेत्र के समीप स्थित एक ग्लास फैक्ट्री के पास खजुरिया गांव के समीप से निकली सरायन नदी में विभा उर्फ रेनू पाण्डेय का शव ग्रामीणों ने देखा तो उनके होश फाख्ता हो गये। कुछ लोगांे ने लाश पड़ी होने की सूचना चैकी पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिये। सीओ सदर अंकित कुमार की माने तो विभा ने जीन्स पहन रखी थी।

दूसरी तरफ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बच्चियों की मां विभा की भी हत्या किये जाने की बात स्वीकार की थी। जिसके आधार पर विभा के शव को बरामद किया गया है। एसपी ने यह भी बताया कि घटनास्थल से कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं, जिन्हे सुरक्षित कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad