करिश्मा तन्ना ने ‘नागिन 3’ के बारे में किया बड़ा खुलासा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 20 February 2018

करिश्मा तन्ना ने ‘नागिन 3’ के बारे में किया बड़ा खुलासा

कलर्स के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक ‘नागिन’ सीरीज के दूसरे सीजन के खत्म होते ही इसके तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हमने आपको ये भी बताया था कि इस बार एकता कपूर अपने इस हिट सीरीज में मोनी रॉय और अदा खान की जगह दो नई हसीनाओं को लेकर आ रही हैं।


कलर्स के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक ‘नागिन’ सीरीज के दूसरे सीजन के खत्म होते ही इसके तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हमने आपको ये भी बताया था कि इस बार एकता कपूर अपने इस हिट सीरीज में मोनी रॉय और अदा खान की जगह दो नई हसीनाओं को लेकर आ रही हैं।

‘नागिन 3′ नागिन 3’ में मोनी रॉय और अदा खान की जगह सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी को लिए जाने की खबर लगातार सुर्खियां बना रही हैं। ‘नागिन 3′ नागिन 3’ में मोनी रॉय और अदा खान की जगह सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी को लिए जाने की खबर लगातार सुर्खियां बना रही हैं।

अब इस बारे में करिश्मा ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए इंडिया फोरम को बताया कि, ‘मैं इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कह सकती हूं, लेकिन हां मैं यह कहना चाहूंगी कि मेरे फैंस इंतजार करें और धीरज रखें। मैं जल्द ही टीवी पर नजर आऊंगी। मैं बस अपने फैंस से कहना चाहती हूं कि मैं जो भी करुं, मेरे फैंस को पसंद आए। अब इस बारे में करिश्मा ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए इंडिया फोरम को बताया कि, ‘मैं इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कह सकती हूं, लेकिन हां मैं यह कहना चाहूंगी कि मेरे फैंस इंतजार करें और धीरज रखें। मैं जल्द ही टीवी पर नजर आऊंगी। मैं बस अपने फैंस से कहना चाहती हूं कि मैं जो भी करुं, मेरे फैंस को पसंद आए।

हाल ही में ‘नागिन-3’ का प्रोमो कलर्स ने लॉन्च किया है। शो के प्रसारण मार्च में शुरू होगा। प्रोमो रिलीज करते हुए कलर्स ने लिखा, ‘सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर Naagin3 के लिए तैयार हो जाएं। हाल ही में ‘नागिन-3’ का प्रोमो कलर्स ने लॉन्च किया है। शो के प्रसारण मार्च में शुरू होगा। प्रोमो रिलीज करते हुए कलर्स ने लिखा, ‘सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर Naagin3 के लिए तैयार हो जाएं।

‘नागिन 3’ के प्रोमो के लिए मोनी और अदा ने शूटिंग की है। लेकिन इन दोनों के फैंस ये जानकार थोड़े दुखी होंगे कि मोनी और अदा सिर्फ प्रोमो में ही नजर आएंगी यानी ये दोनों आखिरी बार इस शो के लिए शूटिंग कर रही हैं। शूटिंग की तस्वीरों को अदा और मोनी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया  आपको बता दें कि ‘नागिन 3’ के प्रोमो की हाल ही में शूटिंग की गई। ‘नागिन 3’ के प्रोमो के लिए मोनी और अदा ने शूटिंग की है। लेकिन इन दोनों के फैंस ये जानकार थोड़े दुखी होंगे कि मोनी और अदा सिर्फ प्रोमो में ही नजर आएंगी यानी ये दोनों आखिरी बार इस शो के लिए शूटिंग कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad