एसर ने खोला एक्सक्लूसिव स्टोर | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 17 February 2018

एसर ने खोला एक्सक्लूसिव स्टोर

लखनऊ। भारत में लैपटॉप और पीसी की प्रमुख कंपनी एसर ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अपने एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर का उद्घाटन किया है। इसके साथ ही कंपनी ने रिटेल व्यापार के क्षेत्र में अपनी मौजूदगी का दायरा बढ़ाने की घोषणा की। एसर ने देश भर में अपनी मौजूदगी बढ़ाने की दिशा में कई असाधारण उपलब्धियां हासिल की हैं। एसर ने अपने उपभोक्ताओं की अलग-अलग कप्यूटरों की जरूरत को पूरा करने की दिशा में सभी प्रयास किए हैं। कंपनी के सभी अन्य आउटलेट्स की तरह, इस आउटलेट में लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर और टैबलेट की पूरी रेंज मौजूद होगी।


एसर इंडिया के सीएमओ और कंज्यूमर बिजनेस हेड चंद्रहास पाणिग्रही ने बताया, पिछले कुछ महीनों में एसर का फोकस आक्रामक ढंग से रिटेल स्टोर का विस्तार करने पर रहा है। हम लखनऊ में नया एक्सक्लूसिव मॉल खोलकर बेहद प्रसन्न हैं। लखनऊ ऊर्जा से भरपूर उत्साही शहर है। यहां की आबादी भी उतनी ही ऊर्जावान और उत्साही है।

हमारा मानना है कि उपभोक्ताओं को होने वाला अनुभव सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक है। हम इस दिशा में निरंतर प्रयास कर रहे हैं। लगातार उपभोक्ताओं को होने वाले अनुभव को सुधारने पर है, जिससे कोई भी आइटम खरीदने से पहले उन्हें प्रॉडक्ट की अच्छी तरह जांच-परख करने और उसे महसूस करने का मौका मिल सके।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad