मैं पूजा शर्मा के साथ एक महान बंधन का हिस्सा हूं:निकिता शर्मा | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 1 April 2018

मैं पूजा शर्मा के साथ एक महान बंधन का हिस्सा हूं:निकिता शर्मा

अभिनेत्री निकिता शर्मा, जो सिद्धार्थ कुमार तिवारी के महाकाली-अंत ही आरंभ है, का हिस्सा हैं, उनके सह-अभिनेता पूजा शर्मा के बहुत करीब हैं। निकिता का कहना है कि पूजा एक अद्भुत अभिनेता और एक अविश्वसनीय व्यक्ति है। “पूजा महाकाली के सेट पर सबसे सकारात्मक और ऊर्जावान लोगों में से एक है। मैं एक अभिनेता के रूप में न केवल एक मित्र के रूप में बल्कि एक दोस्त के साथ भी उसके साथ सबसे मजबूत बांड का हिस्सा हूं। वह एक उत्कृष्ट और अभूतपूर्व अभिनेत्री है और बहुत मेहनती और पेशेवर है मैंने उनकी यात्रा महाकाली के रूप में देखी है और यह पूरे दिन उस रंग में रहने और एक्शन अनुक्रमों को करने में आसान नहीं है। जिस तरह से वह काम करती है उसके लिए पूजा के लिए सलाम वह कभी भी उसे याद नहीं करती जब मैं पार्वती, महाकाली और किसी भी अन्य देवी के रूप में काम कर रहा हूं, तो मुझे हमेशा मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। ”

अभिनेत्री कहती हैं, “वह उंबर्गगांव में मेरा पड़ोसी है, इसलिए हमारे पास बहुत देर रात चिट-चैट सत्र हैं। वह उत्कृष्ट मानव और अभूतपूर्व अभिनेत्री हैं जो हमेशा से प्रेरित हैं और महाकाली की यात्रा में मेरी मदद करते हैं। “निकिता से पूजा के साथ अपने साझा हितों के बारे में पूछिए, और वह कहती है, “हम दोनों दिल्ली से पंजाबी हैं और एक दूसरे के साथ साझा करने के लिए कई आम विषय और अनुभव हैं। हमारे पसंदीदा विषयों में से एक अच्छा भोजन है। ”

सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो एक साथ बहुत सारे हैं। जबकि पूजा मंच का बड़ा प्रशंसक नहीं है, निकिता कहते हैं कि वह यह सुनिश्चित करती है कि पूर्व अपने प्रशंसकों से बातचीत करे, “पूजा पूरी तरह से सामाजिक नहीं है, लेकिन हम अभी भी हमारे प्रशंसकों के संपर्क में रहने के लिए प्रयास करते हैं। हम सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी प्राप्त करना चाहते हैं। ”

आगे वह कहती है की ‘निकिता में महाकाली के सेट पर अपने दोस्तों के साथ बहुत मज़ा क्षण हैं। “महाकाव के सेटों से अब तक की सबसे अच्छी यादें महादेव घमंड में ऊनो खेल रही हैं, हमारे दोपहर का भोजन साझा कर रही हैं, सेट पर एक-दूसरे पर मज़ाक लगा रही हैं। पूजा शर्मा, सौरभ जैन, कानन मल्होत्रा ​​और मैं एक महान बंधन का हिस्सा हूं। इसलिए, यह हमेशा मज़ेदार होता है जब हम चारों को एक साथ गोली मारते हैं। सेट जीवंत और एक सुखद जगह बनने के लिए यह मेरे जीवन की सबसे सुंदर यात्राओं में से एक है, महाकली अनंत हाय है,

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad