पता है कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से एक स्वस्थ टिफ़िन क्या है! | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 2 April 2018

पता है कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा से एक स्वस्थ टिफ़िन क्या है!


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शीर्ष रेटेड टीवी रिएलिटी शो, सुपर डांसर्स 2 के माध्यम से देश के सबसे अधिक प्रिय घरेलू नामों में से एक बन गए, क्योंकि दर्शकों ने उन्हें शो में बच्चों के साथ मिलना शुरू किया, जैसे घर में आग लग गई भव्य अभिनेत्री, जो एक स्वस्थ उद्यमी और फिटनेस के लिए समर्पित है, को अब स्वास्थ्य, संतुलित आहार और व्यायाम के महत्व के बारे में बात करने के लिए स्कूलों से संपर्क किया गया है।

प्रतिष्ठित संस्थानों और कल्याण के महत्व के बारे में कॉर्पोरेट घटनाओं के बारे में बोलने के बाद, शिल्पा अब बच्चों के साथ अच्छे खाने की आदतों को प्रभावित करने के लिए बातचीत करेंगे। स्टैनर के मुताबिक, एक स्वस्थ टिफिन यह सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है कि बच्चों की पोषण संबंधी आवश्यकताओं को पूरा किया जाता है।

एक स्रोत का खुलासा करते हुए, “शिल्पा की टीम को शहर के विभिन्न स्कूलों से बच्चों और उनके माता-पिता को स्वस्थ खाने के जोर देने के बारे में पता करने के लिए अनुरोध प्राप्त हुआ है। अपने पहले नृत्य शो को ध्यान में रखते हुए बच्चों को प्रतिभागियों और उनकी बढ़ती लोकप्रियता के रूप में बच्चे थे और बच्चों के साथ जुड़ने के लिए, इन शैक्षणिक संस्थानों ने उसके पास पहुंचा दिया है। और शिल्पा ने जो उपदेश दिया वह वह करता है। अभिनेता अपने बेटे वियान को जंक फूड या वायुकृत पेय से दूर रखता है और सुनिश्चित करता है कि वह पौष्टिक भोजन खाती है। ”

शिल्पा कहते हैं, “स्वास्थ्य, समग्र कल्याण और लोगों को बेहतर और स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करना हमेशा मेरा प्रयास रहा है। रोकथाम इलाज से बेहतर है। इसलिए जब एक बच्ची को एक युवा युग में पढ़ाया जाता है, तो वह भोजन करने वाले खाद्य पदार्थों के मामले में बुद्धिमानी पसंद करना शुरू करते हैं और इसे सक्रिय रहने के लिए एक बिंदु बनाते हैं। ”

घरेलू दिवा हमेशा योग के प्राचीन अनुशासन और सामान्य किताबों, डीवीडी और यूट्यूब चैनल के माध्यम से भारतीय आहार के पुनरुत्थान पर जोर देने पर सार्वजनिक स्वास्थ्य के कारण उठता रहा है, जिससे वह इस विषय पर एक विश्वसनीय अधिकार बनाते हैं।

-दिनेश जाला

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad