आजमगढ़ में सिलेन्डर से भरी ट्रक में लगी आग, 200 सिलेन्डर बम जैसे दगे, देखिये विडियो | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 11 August 2018

आजमगढ़ में सिलेन्डर से भरी ट्रक में लगी आग, 200 सिलेन्डर बम जैसे दगे, देखिये विडियो


आजमगढ़। जौनपुर-आजमगढ़ हाइवे पर बरदह बाजार में प्राइमरी स्कूल के पास शुक्रवार की रात गैस सिलेंडर से लदे ट्रक में डीसीएम की टक्कर के बाद भीषण आग लग गई। ट्रक में आग लगते ही सिलेंडरों में भी धमाके शुरू हो गए। कई सिलेंडर छिटककर आसपास के घरों पर गिरने लगे। इससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। लोग घरों को छोड़कर भागने लगे। आला अधिकारियों ने तत्काल उस ओर जा रहे वाहनों को रोका और राहत बचाव कार्य शुरू किया। देर रात तक आग पर काबू की कोशिश होती रही। स्थानीय लोगों ने दो लोगों के मरने की बात कही है। माना जा रहा है कि दोनों ट्रक के खलासी या ड्राइवर हो सकते हैं। हालांकि पुलिस ने किसी मौत की पुष्टि नहीं की है।

अधिकारियों के अनुसार गैस सिलेंडर लेकर जौनपुर से एक ट्रक आजमगढ़ की ओर आ रहा था। बरदह प्राइमरी स्कूल के पास आजमगढ़ से जौनपुर जा रहे डीसीएम की अचानक सिलेंडर लदे ट्रक से टक्कर हो गई। भीषण टक्कर होते ही ट्रक में आग लग गई। इससे पहले कि कुछ किया जा सकता आग की लपटें सिलेंडर तक पहुंच गई और तेज धमाकों के साथ सिलेंडर भी फटने लगे, 200 सिलेन्डर ऐसे फटे मानों सीमा पर बम गिराये जा रहे हों। कई सिलेंडर जब आसपास के मकानों पर गिरने लगे तो लोग भाग खड़े हुए। आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक दिखाई देने लगीं।

सीओ लालगंज सचिदानन्द, इस्पेक्टर बरदह संजय कुमार सिंह समेत कई थानों की फोर्स फायर ब्रिगेड की टीम के साथ रवाना की गई। आग की लपटे कम होने पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू करने की कोशिशें शुरू हुईं। मौके से पुलिस ने एक व्यक्ति को बुरी तरह झुलसी स्थिति में निकालकर अस्पताल भेजा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad