24 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 23 September 2018

24 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— शारीरिक तंदुरुस्ती रहेगी, नए कामकाज़ों में पूरी शक्ति के साथ काम हो सकेगा। छोटे व्यापारी अधिक मुनाफा ले सकेंगे तथा अपनी आय में वृद्धि भी कर पाएंगे। परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने का अवसर एवं खाने-पीने की मेजबानी हो सकेगी।

वृषभ राशिफल— आज के दिन व्यवसाय में अपने कुटुम्ब के सदस्यों का साथ-सहयोग रहेगा। यदि आप कोई कम्पनी यह फैक्ट्री के मालिक हैं तो आज अधिक आय के बारे में कार्यरत होंगे। मानसिक व्यथा से छुटकारा मिलेगा तथा पारिवारिक उलझनों का समाधान होगा।

मिथुन राशिफल— आज आप रुके हुए महत्वपूर्ण कार्य कर सकते हैं। चारों ओर से प्रसन्नता का अनुभव होगा पर अपने अधिक उत्साह पर काबू रखें। भौतिक साधन-सामग्री की खरीदी हो सकती है। किसी को उपहार देना चाहते हैं तो आज आपकी मनोकामना पूर्ण होगी।

कर्क राशिफल— आज का दिन मिश्र फल के साथ व्यतीत होगा। यदि कोई महत्वपूर्ण कार्य करना चाहते हैं तो आज रुकें। शारीरिक स्थिति थोड़ी कष्टदायक हो सकती है। फेफड़ों में कफ की समस्या परेशानी दे सकती है, बदन में आलस्य से कमज़ोरी हो सकती है।

सिंह राशिफल— आज के दिन आपके सम्पत्ति के प्रश्नों में सफलता रहेगी। जिन लोगों के साथ अनबन है उन रिश्तो में समाधान करें, मुनाफा आपको ही होगा। आज अपने जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें, हो सके तो कभी-कभी तारीफ करें तथा महत्वपूर्ण काम के अन्त में आभार प्रदर्शन करके प्रेम को बढ़ाएं। निश्चित आय वाले जातक ऊपरी धन का लाभ ले पाएंगे।

कन्या राशिफल— आज आय वृद्धि के अवसर मिलेंगे, पर खर्च पर भी काबू रखना होगा। विरोधी या व्यापार प्रतिस्पर्धी आपसे परास्त होंगे। सन्तान पक्ष से लाभ की उम्मीद हो सकेगी। सांसारिक जीवन में माफ करना सीखें व माफी मांगना भी सीखें।

तुला राशिफल— आज आपको व्यापार-व्यवसाय के क्षेत्र में यश मिलेगा, धन/आय में वृद्धि प्रत्यक्ष दिखाई देगी। नौकरी के साथ जो जातक जुड़े हैं उन्हें अपने अधिकारी वर्ग से प्रोत्साहन मिलेगा। छोटे व्यापारियों को व्यापार में उधार रुपए कि आज वापसी भी होगी।

वृश्चिक राशिफल— आज के दिन अपने भाइयों से असहयोग तथा मतभेद हो सकता है, माफ करना या माफी मांगना सीखें। शेयर-बाज़ार या मंडी में निवेश करना चाहते हैं तो आज के दिन रुकें। मानसिक चिन्ता थोड़ी ज्यादा हो सकती है, अपना स्वास्थ्य सम्भालें।

धनु राशिफल— आज आपकी शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी। रक्तचाप एवं मधुमेह में रोज़ाना व्यायाम एवं योग को महत्व दें तथा खान-पान में काबू रखें। व्यवसाय में पारिवारिक सहकार एवं सहयोग प्राप्त हो सकता है।

मकर राशिफल— आज आपको महिलाओं के कारण हानि तथा अपमान की स्थिति हो सकती है। सुख-समृद्धि बाधित होगी। घर के लिए दैनिक उपभोग की खरीदी करने में आज सावधानी रखें। अध्ययन कार्य में मन नहीं लगेगा या बुरे विचार से मन ग्रस्त हो सकता है।

कुम्भ राशिफल— आज का दिन आप को संपूर्ण शान्ति प्रदान करने वाला सिद्ध होगा। घर के व्यवहार में यदि आज कोई रिश्तेदार टांग अड़ा रहे हैं तो उन्हें तत्काल बंद करें। किसी भी काम में सोच-समझकर पैसा लगाएं। शत्रु हानि पहुंचाने की चेष्टा करेंगे, सावधान रहें।

मीन राशिफल— आज आपकी स्नेहीजनों एवं नजदीकी मित्रों से मिलन-मुलाकात बढ़ेगी। यदि आपने अभी तक आयकर में आय-पात्र सम्मिलित नहीं किया है तो अवश्य करवाएं। व्यापार में बदलाव की योजना बन सकती है, ध्यान रखें, सावधान रहें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad