26 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 25 September 2018

26 सितम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज आपको व्यापार में आय-व्यय का सन्तुलन बनाकर चलना होगा। अति आवश्यक ना हो तो यात्रा को टालें। मधुमेह एवं उच्च रक्तचाप को नियंत्रित करने में ध्यान रखें। श्वास, खाँसी या दमा के रोगी है तो आज विशेष ध्यान रखें।

वृषभ राशिफल— आज के दिन आपको व्यापार के कार्यस्थल पर स्थिति लाभदायक रहेगी। व्यापार की उलझनों को अपनी बुद्धि और चतुराई से सुलझा पाएंगे। भूमि-भवन के कार्यों से जुड़े हैं व्यस्तता के साथ आमदनी भी बढ़ेगी। परिवार में खुशहाली रहेगी।

मिथुन राशिफल— आज आपको सार्वजनिक और सत्कर्म के कार्यों में यश और कीर्ति आसानी से मिलेगी। नौकरी करने वाले जातक वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बैठा पाएंगे। दैनिक व्यापार में परिवर्तन के बारे में सोचेंगे या करेंगे। मानसिक व शारीरिक स्थिति अनुकूल बनी रहेगी।

कर्क राशिफल— आज के दिन आप अपने स्नेही एवं शुभ-चिंतक व्यक्तियों के साथ चतुराई और बुद्धि बल या बाहुबल का प्रयोग ना करें। परिवार में खुशहाली लाने का पूरा प्रयत्न करें, यह ना भूलें कि आप ही परिवार के मुखिया हैं। प्रणय-सम्बन्धों में उतार-चढ़ाव आ सकता हैं।

सिंह राशिफल— आज आप सेहत के प्रति पूरा ध्यान केंद्रित करें। छाती, ह्रदय, फेफड़े एवं कफ जैसी बिमारियों की छोटी-मोटी शिकायत रह सकती है। भूमि-भवन के व्यवसाय से जुड़े हैं तो कागज़ी कार्यवाही में गफलत ना रखें। वाहन चलाने में सावधानी रखें।

कन्या राशिफल— आपके रुके हुए एवं महत्व के कार्य आज पूर्ण करें, सफलता मिलेगी। वस्त्र, आभूषण खरीदना चाहते हैं या भेंट देना चाहते हैं तो आज आपकी उम्मीद पूर्ण होगी। लेखन कार्य या विमोचन के कार्य के लिए समय का सहयोग मिलेगा। दैनिक व्यापार में लाभ रहेगा।

तुला राशिफल— आज के दिन व्यवसाय में पुरुषार्थ एवं अनुभव के आधार पर सफलता मिलेगी। दैनिक व्यापार में कुछ नया करने जा रहे हैं तो अनुकूलता रहेगी। विद्या एवं परीक्षा आदि में भी अनुकूलता रहेगी। इष्ट मित्रों की ओर से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक राशिफल— आज के दिन आप चुनौतियां स्वीकार करने एवं उन में सफलता पाने में एक अनूठा आनन्द प्राप्त करेंगे। मुक़दमे-बाज़ी में सहयोग की प्राप्ति होगी जो आपको जीत की ओर अग्रसर करेगी। नौकरी में लाभ के सुनिश्चित अवसर मिलेंगे।

धनु राशिफल— आज के दिन कोई अकारण दुख, भय या चिन्ता आपको सताएगी। आर्थिक कष्ट का सामना करना पड़ सकता है, हो सके तो आज बाकी-उधारी ना करें। छोटी-मोटी यात्रा रोक दें। अनावश्यक विवाद से बचें।

मकर राशिफल— आज के दिन आप दैनिक व्यापार में परिवर्तन के बारे में सोचेंगे या करेंगे। नौकरी से जुड़े लोगों के लिए लाभ का समय है। नौकरी के स्थल पर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ अच्छा तालमेल बैठा पाएंगे। आप परोपकार के कार्यों को अग्रता देंगे।

कुम्भ राशिफल— आज के दिन आपको कई महत्वपूर्ण विचारों में पराधीनता का आश्रय लेना होगा। मित्र जनों और रिश्तेदारों से मनमुटाव हो सकता है, बिन मांगी सलाह ना दें। आलस्य एवं ईर्ष्या से हाथ में लिए हुए कार्यों में नुकसान हो सकता है।

मीन राशिफल— यदि आप डॉक्टर, वकील, ज्योतिषी या प्राध्यापक हैं तो कोई अनपेक्षित लाभ की प्राप्ति अधिक ही होगी। स्त्री के साथ सम्बन्ध में मिठास रहेगी। सुख और द्रव्य की प्राप्ति, प्रगति के साथ अच्छा आरोग्य भी मिलेगा। शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad