भुवनेश्वर कुमार ने की पाकिस्तान के बल्लेबाजों की मदद | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 24 September 2018

भुवनेश्वर कुमार ने की पाकिस्तान के बल्लेबाजों की मदद

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे एशिया कप राउंड 4 के मुकाबले में किफायती गेंदबाज माने जाने वाले भुवनेश्वर कुमार को आसिफ अली ने जमकर धोया। भुवनेश्वर  ही नही भारतीय टीम ने भी कभी कल्पना नहीं की होगी कि पाकिस्तान का ये बल्लेबाज उनका ये हाल कर देगा और वो अपने करियर में अब तक का सबसे महंगा ओवर फेंक देंगे। जी हां, बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने करियर का सबसे महंगा ओवर फेंका। भुवनेश्वर के ओवर में 2 छक्के, 2 चौके समेत कुल 22 रन आए। आइए आपको बताते हैं कि भुवनेश्वर जब पारी का 42वां ओवर फेंकने आए तो उनकी हर गेंद का हाल कैसा रहा।

भुवनेश्वर के ओवर की पहली ही गेंद पर शोएब मलिक ने बड़ा शॉट खेला और गेंद को चार रनों के लिए भेज दिया। इस शॉट के शाथ ही मलिक ने अपना स्कोर 70 के पार पहुंचा दिया। दूसरी गेंद को मलिक ने थर्ड मैन पर खेला और दोनों बल्लेबाजों ने आसानी से 1 रन ले लिया।
अब स्ट्राइक पर आसिफ अली थे। आसिफ ने तीसरी गेंद पर अपने हाथ खोले और गेंद पर करारा प्रहार किया। गेंद बल्ले पर अच्छे से आई और छह रनों के लिए चली गई। ये छक्का 93 मीटर का था।

चौथी गेंद पर आसिफ ने फिर से बल्ला चलाया और गेंद को बैकवर्ड प्वॉइंट के बार चार रनों के लिए खेल दिया। आसिफ भुवनेश्वर के खिलाफ बेहद आक्रामक रुख अपनाए हुए थे। उन्होंने ओवर की पांचवीं गेंद पर फिर से अपने हाथ खोले और गेंद को छह रनों के लिए भेज ओवर में दूसरा छक्का ठोक दिया।

आखिरी गेंद पर आसिफ एक और बड़ा शॉट खेलना चाहते थे लेकिन वो इस गेंद पर सिर्फ 1 रन ही ले सके। ओवर में बने कुल 22 रन: भुवनेश्वर के ओवर में 2 छक्के, 2 चौके और 2 सिंगल आए और उनके ओवर में कुल 22 रन बने। भुवनेश्वर के ओवर के आंकड़े (4, 1, 6, 4, 6, 1) रहे। इस तरह से भुवनेश्वर के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad