Surgical Strike Day Messages | Surgical Strike Day SMS | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 24 September 2018

Surgical Strike Day Messages | Surgical Strike Day SMS

Surgical Strike Day Messages In Hindi | Surgical Strike Day SMS | Surgical Strike Day WhatsApp Message | Surgical Strike Day Picture Messages | 29 September Messages

*****

भारत माता तेरी गाथा
सबसे ऊँची तेरी शान
तेरे आगे शीश झुकाये
दे तुझको हम सब सम्मान
भारत माता की जय
हैप्पी सर्जिकल स्ट्राइक डे

Surgical Strike Day Messages

*****

आज सलाम है उन वीरो को
जिनके कारण ये दिन आता है
वो माँ खुशनसीब होती है
बलिदान जिनके बच्चो का
देश के काम आता है
हैप्पी सर्जिकल स्ट्राइक डे

*****

लिख रहा हूं मैं अजांम जिसका कल आगाज आयेगा
मेरे लहू का हर एक कतरा इकंलाब लाऐगा
मैं रहूँ या ना रहूँ पर ये वादा है तुमसे
मेरा कि मेरे बाद वतन पर मरने वालों का सैलाब आयेगा
सर्जिकल स्ट्राइक दिवस की शुभकामना

*****

ना जियो धर्मं के नाम पर
ना मरो धर्मं के नाम पर
इंसानियत ही है धर्मं वतन का
बस जियो वतन के नाम पर
हैप्पी सर्जिकल स्ट्राइक डे

*****

ये आन तिरंगा है
ये शान तिरंगा है
अरमान तिरंगा है
अभिमान तिरंगा है
मेरी जान तिंरगा है
हैप्पी सर्जिकल स्ट्राइक डे

Surgical Strike Day Messages In Hindi

Surgical Strike Day Messages In Hindi | Surgical Strike Day SMS

*****

ये बात हवाओं को बताये रखना
रोशनी होगी चिरागों को जलाये रखना
लहू देकर जिसकी हिफाज़त हमने की
ऐसे तिरंगे को सदा दिल में बसाये रखना
सर्जिकल स्ट्राइक दिवस की शुभकामना

*****
चलो फिर से वो नज़ारा याद कर ले
शहीदों के दिल में थी वो ज्वाला याद कर लें
जिसमें बहकर आज़ादी पहुंची थी किनारे पर
देशभक्तों के खून की वो धारा याद कर लें
सर्जिकल स्ट्राइक दिवस की शुभकामनाये

*****

कुछ नशा तिरंगे की आन का है
कुछ नशा मात्रभूमि की शान का है
हम लहरायेंगे हर जगह ये तिरंगा
नशा ये हिंदुस्तान की शान का है
सर्जिकल स्ट्राइक दिवस की शुभकामनाये

Surgical Strike Day WhatsApp Message

Surgical Strike Day Messages In Hindi | Surgical Strike Day WhatsApp Message

*****

मैं भारत बरस का हरदम अमित सम्मान करता हूँ
यहाँ की चांदनी मिट्टी का ही गुणगान करता हूँ
मुझे चिंता नहीं है स्वर्ग जाकर मोक्ष पाने की
तिरंगा हो कफ़न मेरा, बस यही अरमान रखता हूँ
सर्जिकल स्ट्राइक दिवस की हार्दिक शुभकामनाये

*****

ज़माने भर में मिलते हे आशिक कई
मगर वतन से खूबसूरत कोई सनम नहीं होता
नोटों में भी लिपट कर
सोने में सिमटकर मरे हे कई
मगर तिरंगे से खूबसूरत कोई कफ़न नहीं होता
सर्जिकल स्ट्राइक दिवस की हार्दिक शुभकामनाये

*****

एक सैनिक ने क्या खूब कहा है
किसी गजरे की खुशबु को महकता छोड़ आया हूँ
मेरी नन्ही सी चिड़िया को चहकता छोड़ आया हूँ
मुझे छाती से अपनी तू लगा लेना ऐ भारत माँ
मैं अपनी माँ की बाहों को तरसता छोड़ आया हूँ
सर्जिकल स्ट्राइक दिवस की शुभकामना

*****

दे सलामी इस तिरंगे को
जिससे तेरी शान है
सर हमेशा ऊँचा रखना इसका
जब तक तुझमें जान है
हैप्पी सर्जिकल स्ट्राइक डे

Surgical Strike Day SMS

*****

Surgical Strike Day Messages In Hindi | Surgical Strike Day SMS | Surgical Strike Day WhatsApp Message | Surgical Strike Day Picture Messages

*****

The post Surgical Strike Day Messages | Surgical Strike Day SMS appeared first on Ajab Gjab | Hindi.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad