एसएसपी को मिली सूचना और मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया कुख्यात जटहा गिरोह का दीपू | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 9 December 2018

एसएसपी को मिली सूचना और मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया कुख्यात जटहा गिरोह का दीपू

 पुलिस ने जटहा का दोनाली पिस्तौल सहित 3 हथियार और एक मोटरसाइकिल भी किया बरामद

>> अंधेरा का लाभ उठाकर भागा कुख्यात जहटा, प्रकाश और विसाल

>> सरपंच रजनीकांत की हत्या करने के लिए जुटा था गिरोह

पटना ( अ सं ) । एसएसपी मनु महाराज ,छुट्टी से लौटते ही नौबतपुर के सभी अपराधिक गिरोह की खोज खबर लेना शुरू कर दिया हैं । इसी क्रम में एसएसपी मनु महाराज को देर शाम सूचना मिली की कुख्यात जहटा गिरोह अपने साथियों के साथ नौबतपुर में ठिकाना बनाएं हुये हैं और सरपंच रजनीकांत की हत्या करने के फिराक में हैं । एसएसपी ने तनिक भी देर नहीं करते पालीगंज डीएसपी मनोज कुमार पांडे को बाड़ीचक में जल्द से जल्द छापेमारी करने का निर्देश दिया । वहीं दुल्हिनबाजार रंजित कुमार पालीगंज अरूण कुमार , रानीतलाब शशिकांत और बिक्रम थानाध्यक्ष विनोद कुमार को भी उक्त स्थल पर भेजा गया ।
     पुलिस को देखते ही जहटा और उसके साथियों ने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दिया । डीएसपी मनोज कुमार पांडे स्वयं लीड कर रहें थे। अपराधियों ने करीब 25-30 राउंड गोलीबारी किया तो पुलिस ने भी जबाबी कार्रवाई करते हुये 15 -20 राउंड गोलीबारी किया । पुलिस ने नौबतपुर के चेसी गांव निवासी शशि भूषण पाठक के बेटे दीपू को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया ।वहीं पुलिस से घिरता देख कुख्यात जटहा, रंजीत गिरोह का प्रकाश और विशाल ,अपने -अपने हथियार फेंक कर भाग खड़ा हुआ । पुलिस ने पीछा किया लेकिन अंधेरे का लाभ मिला । पुलिस ने मौके पर से एक पल्सर 220 मोटरसाइकिल बरामद किया हैं ।
एसएसपी मनु महाराज ने बताया की सरपंच रजनीकांत की हत्या करने की योजना थीं । पुलिस टीम का क्वीक एक्शन से एक बड़ी वारदात होने से बच गयी । डीएसपी मनोज कुमार और पालीगंज अनुमंडल की पुलिस टीम घेराबंदी कर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हैं । कामयाबी मिलने के आसार हैं ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad