गांव के दो दोस्तों की मौत की खबर जब गांव पहुंची तो मच गया कोहराम | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 27 February 2019

गांव के दो दोस्तों की मौत की खबर जब गांव पहुंची तो मच गया कोहराम

– काकोरी के दुबग्गा के पास हुआ हादसा
लखनऊ। काकोरी थाना क्षेत्र में शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहे दो दोस्तों की बीती रात दुबग्गा के पास एक सड़क हादसे में घायल हो गये। एक दोस्त की मौके पर ही मौत हुई जबकि दूसरे ने ट्रामा सेन्टर में दम तोड़ दिया । पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टंम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार काकोरी के दशहरी गांव में पत्नी रामावती तीन बेटे और दो बेटियों के साथ रहने वाले किसान किशन का 23 वर्षींय बेटा विनोद कुमार व इसी गांव के रहने वाले मंसूर खान के 26 वर्षींय बेटे शहाबुददीन के साथ मंगलवार की शाम को लखनऊ के चौक इलाके में किसी दोस्त की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे । शादी में शिरकत के बाद विनोद अपने दोस्त शहाबुददीन को अपनी मोटर साईकिल पर बैठा कर अपने घर रात करीब 11 बजे जा रहा था। विनोद दुबग्गा के मछली मंडी के करीब यादव बाजार के पास पहुंचा था तभी हरदोई की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी मोटर साईकिल में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर। इतनी भीषण थी कि मोटर साईकिल चला रहे विनोद की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि घायल शहाबुददीन को पुलिस द्वारा मेडिकल कालेज के ट्रामा सेन्टर में भर्तीं कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक का ड्राईवर ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस मामले की विधिक कार्रवाई में जुटी है।

घर में मचा कोहराम
हादसे में मौत के मुंह में समाया विनोद किसान था और उसका दोस्त शहाबुददीन मोबाईल का कारीगर था। शहाबुददीन की दो बहने और दो भाई है। हादसे में एक ही गांव के दो दोस्तों की मौत की खबर जब दशहरी गांव पहुंची तो वहा कोहराम मच गया। विनोद और शहाबुददीन की मां तो अपने जवान बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त ही नहीं कर पा रही थी । विनोद की मां रामवती और शहाबुददीन की मां कैसर जहां का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जा रहा है कि हादसे में मौत के मुंह मे समाए दोनों दोस्त गहरे दोस्त थे । भले ही वो एक साथ लम्बी उम्र नहीं जी सके लेकिन दोनों दोस्तों ने एक साथ जान जरूर गवां दी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad