सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में दी पाक को चेतावनी, कहा-सुधर जाओ वरना… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 26 February 2019

सहवाग ने अपने ही अंदाज़ में दी पाक को चेतावनी, कहा-सुधर जाओ वरना…

पाकिस्तान को पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय वायुसेना ने करीब 1000 किलोग्राम बम पाक के आतंकी ठिकानों फेंका। वायु सेना के इस हमले से जैश के आतंकी ठिकाने तबाह हो गए।

खबरों के मुताबिक, इंडियन एयरफोर्स ने मंगलवार सुबह 3.30 बजे ये बड़ी कार्रवाई की। वायुसेना ने उस पार स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को तबाह कर दिया गया. वायुसेना की इस बमबारी से कई आतंकी ठिकाने तबाह हो गए। वायुसेना के इस ऑपरेशन में PoK के बालाकोट, चकौती और मुजफ्फराबाद में मौजूद आतंकी लॉन्च पैड तबाह हो गए हैं। बताया जा रहा है कि यहां तीनों जगह पर जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने थे।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पाकिस्तान में आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 जेट ने 1000 किलो के बम गिराए हैं। फिलहाल भारतीय वायुसेना की ओर से इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है। इस जवाबी कार्यवाही के बाद टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ सहवाग ने भी एयर फाॅर्स के जज़्बे को सलाम किया है।

एयर फाॅर्स को सलाम करते हुए गौतम गंभीर ने सहवाग ने भी अपने ही अदांज में ट्वीट किया लड़कों ने बहुत अच्छा खेला. (The boys have played really well). #SudharJaaoWarnaSudhaarDenge
#airstrike

आप को बता दें कि पाकिस्तान ने मंगलवार को दावा किया कि भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा का उल्लंघन कर पाकिस्तानी सीमा में घुसपैठ की। पाकिस्तानी वायु सेना (पीएएफ) की जवाबी कार्रवाई के बाद विमान वापस लौट गए। इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने सुबह ट्वीट किया और रेडियो पाकिस्तान ने दावा किया कि वायुसेना के विमानों ने लौटने से पहले जल्दबाजी में विमान में रखे बम गिरा दिए जो खैबर पख्तूनख्वा में बालाकोट के पास गिरे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad