वायुसेना के सफल ऑप्रेशन पर ओवैसी ने दी बधाई, कहा-हम सरकार के साथ | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Tuesday 26 February 2019

वायुसेना के सफल ऑप्रेशन पर ओवैसी ने दी बधाई, कहा-हम सरकार के साथ

भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान और POK में बमबारी कर आतंकी ठिकाने नष्ट किए जाने पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने सेना को बधाई है और कहा पूरा मुल्क उनके साथ है। ओवैसी ने कहा ये कार्रवाई 10-12 दिन पहले ही हो जानी चाहिए। ओवैसी ने कहा कि पाकिस्तान और आतंकियों को करारा जबाब दिया गया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी इस मामले पर पूरी तरह हुकूमत के साथ हैं और हमें आपकी सेना पर पूरा भरोसा है। अगर पाकिस्तान कोई रिएक्शन देता है तो हमारी सेना उसका मुंहतोड़ जवाब देगी।

पूर्व में भी ओवैसी ने पाकिस्तानी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि इमरान खान अपने चेहरे से ईमानदारी का मुखौटा उतारें। ओवैसी ने कहा कि ”पाकिस्तान को भारत के मुसलमानों की चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि भारत के मुसलमान यहां 1947 में जिन्ना के प्रस्ताव को ठुकराकर अपनी इच्छा से रह रहे हैं। देश की विविधता का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि पड़ोसी पाकिस्तान भारत के नागरिकों की एकता से जलता है। पाकिस्तान के मंत्रियों में से एक ने कहा था कि भारत के मंदिरों में प्रार्थना की घंटियों का बजना बंद कर देंगे। लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं वे भारत को नहीं जानते। मुस्लिम यहां रह रहे हैं, मस्जिद में अजान हो रहे हैं और मंदिरों में घंटियां बज रही हैं। यह हमारे देश की खूबसूरती हैं।”

ओवैसी ने पुलवामा हमले पर कहा कि इस हमले से पाकिस्तान का सीधा संबंध है। यह आतंकी हमला पाकिस्तानी सरकार, आईएसआई और पाकिस्तान की सेना ने योजना बनाकर करवाई है। मैं उस संगठन को बताना चाहता हूं जिसने हमारे 40 जवानों को मार डाला और अपनी जिम्मेदारी ली, तुम जैश-ए-मोहम्मद नहीं हो बल्कि तुम जैश-ए-शायातीन हो। मोहम्मद का एक भी सैनिक किसी की हत्या नहीं करता, वह मानवता के प्रति दयालु होता है. तुम जैश-ए-शायातीन, जैश-ए-इबलीस हो। इसके बाद उन्होंने कहा ”मजूद अजहर तुम मौलाना नहीं हो, तुम शैतान के शिष्य हो, यह लश्कर-ए-तैयबा नहीं है, यह लश्कर-ए-शायातीन है।”

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad