बुटीक कारोबारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 8 May 2019

बुटीक कारोबारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में एक बुटीक का कारोबार करने वाले कारोबारी ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे ट्रामा सेंटर ले गई। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का ये खौफनाक दृश्य दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। युवक की मौत से उसके घर में कोहराम मचा हुआ है। आत्महत्या करने के कारणों की पुलिस जाँच कर रही है। पुलिस का कहना है कि व्यापारी आर्थिक तंगी से जूझ रहा था इसके चलते उसने ख़ुदकुशी कर ली है।

प्रभारी निरीक्षक नाका विश्वजीत सिंह ने बताया कि तकिया गणेशगंज निवासी उपेंद्र अग्रवाल (44) घर के पास ही स्थित कांपलेक्स मैं मिस टू मिसेज के नाम से बुटीक का संचालन करते थे। जिसमें उनकी पत्नी ताजरिका सहयोग करती थी। बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह करीब 9:00 बजे उपेंद्र घर से दुकान जाने की बात कह कर निकले थे।

सुबह करीब 10:30 बजे जब नौकर काम कर ने के लिए पहुंचे तो देखा कि दुकान का शटर झुका हुआ है। जिस पर नौकरों ने शटर को उठाकर अंदर घुसे तो देखा कि उपेंद्र पंखे में दुपट्टे के सहारे लटक रहा है। यह देख नौकरों के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में परिजनों को इसकी सूचना दी।मौके पर पहुंचे परिजनों ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस उपेंद्र को पंखे से उतारकर ट्रामा सेंटर ले गई। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति की मौत से पत्नी हुई बेहोश

पुलिस का कहना है की मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं बरामद किया जा सका है। इस मामले में घर के परिजन अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। परिजनों से बातचीत होने के बाद आत्महत्या के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस का कहना है कि कुछ स्थानीय लोगों से पता चला है कुछ समय मृतक आर्थिक तंगी से गुजर रहा था इसकी वजह से वह काफी परेशान रहता था। मृतक के एक बेटा आकर्षक वह एक बेटी यस्यस्वी है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल उपेंद्र की मौत की सूचना मिलते ही उसके घर में हाहाकार मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक की पत्नी ताजरिका रो रो कर बेहोश हो रही थी। उसे परिजन किसी तरह दिलासा दे रहे थे। बताया जा रहा है कि मृतक के भाई की गणेशगंज में ही अग्रवाल स्वीट्स के नाम से मिठाई की दुकान है जो काफी संपन्न बताए जा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad