अपने बेटे को इस कदर पीटा कि इलाज के दौरान हो गई मौत | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 8 May 2019

अपने बेटे को इस कदर पीटा कि इलाज के दौरान हो गई मौत

सीतापुर। यूपी के सीतापुर जिला में एक व्यक्ति ने अपने बेटे को इस कदर पीटा कि इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना को लेकर मृतक की मां ने अपने पति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र के शाहजलालपुर गांव निवासी हरिनंदन के पुत्र विशाल (13) की मंगलवार सुबह संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना को लेकर विशाल की मां आरती का कहना है कि पति हरिनंदन ने उसे छोड़कर दूसरी महिला से शादी कर ली है। आरती मायके में रहती है, जबकि उसका पुत्र विशाल अपने पिता के पास शाहजलालपुर में रहता था। आरती का आरोप है कि सोमवार को उसके बेटे विशाल को पति हरिनंदन नहला रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसने विशाल को बेरहमी से पीट दिया।

इससे विशाल हालत बिगड़ गई तो हरिनंदन ने पहले झाड़फूंक कराया और बाद में उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां मंगलवार सुबह विशाल की मौत हो गई। घटना को लेकर आरती ने हरिनंदन पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। हरिनंदन का कहना है कि उसके बेटे को कुत्ते ने काटा था। जिससे उसकी हालत बिगड़ने से मौत हुई है। इंस्पेक्टर संजीत का कहना है कि बालक की मां की तहरीर पर पिता हरिनंदन के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad