रेलवे बोर्ड मेंबर ने समयबद्ध ट्रेनें चलाने पर दिया जोर | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 17 May 2019

रेलवे बोर्ड मेंबर ने समयबद्ध ट्रेनें चलाने पर दिया जोर

लखनऊ। रेलवे बोर्ड के इंजीनियरिंग सदस्य विश्वेश चौबे शुक्रवार को ्नराजधानी लखनऊ पहुंचे और उत्तर तथा पूर्वोत्तर रेलवे के मंडल अधिकारियों के साथ उन्होंने एक दिवसीय दौरे में उत्तर रेलवे व पूर्वोत्तर रेलवे के अफसरों के साथ बैठक की। बैठक में यात्री सुविधाओं के मद्देनजर योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। साथ ही यात्री सुविधाओं एवं परिचालन संबंधी परियोजनाओं पर विस्तृत बाचतीच किया। उन्होंने समयबद्ध ट्रेनों का संचालन से लेकर भविष्य की चुनौतियों के बारे में चर्चा की।

यात्री यातायात, माल ढुलाई एवं यात्री गाड़ियों में उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं की भी समीक्षा की। बैठक में उत्तर रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक संजय त्रिपाठी, पूर्वोत्तर रेल मंडल प्रबंधक विजयलक्ष्मी कौशिक, अपर मंडल रेल प्रबंधक व एडमिन अमित श्रीवास्तव, अपर मंडल रेल प्रबंधक काजी मेराज अहमद, आरएलडीए व एनवीसीसी के वरिष्ठ अधिकारीगण सहित वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जगतोष शुक्ला, वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक स्वदेश सिंह, उरे के वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक अजीत कुमार सिन्हा उपस्थित थे।

&&&&&&&&&
ओला-उबर की 15 टैक्सियां सीज

राजधानी की सड़कों पर बिना टैक्स जमा किए और अवैध रूप से संचालित हो रहे वाहनों पर शुक्रवार को आरटीओ प्रवर्तन दस्ते ने शिकंजा कसा। इस दौरान शहर में अवैध रूप से संचालित हो रहे डीजल टेम्पो और डग्गामार बसों पर कार्रवाई की गयी। वहीं बिना टैक्स जमा किए हुए शहर की सड़कों पर फरार्टा भर रही ओल-उबर की टैक्सी को भी सीज करने की कार्रवाई की गयी। अवैध रूप से संचालित वाहनों के खिलाफ शुक्रवार को राजधानी के विभिन्न इलाकों में एआरटीओ प्रवर्तन संजीव गुप्ता, यात्रीकर अधिकारी आशुतोष उपाध्याय व रवि त्यागी की टीम ने अभियान चलाया। अभियान में प्रवर्तन दस्ते की टीम ने 20 डीजल टेम्पो व 5 डग्गामार बसों को बंद करने की कार्रवाई की गयी। इन सभी वाहनों को पीजीआई थाने में बंद कराया गया। वहीं 9 वाहनों का चालान भी किया गया। अभियान में बिना टैक्स जमा किए हुए शहर की सड़कों पर संचालित हो रही ओला-उबर की 15 टैक्सियों को सीज करने की कार्रवाई की गयी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad