फोटो में देखें ईशा अंबानी-आनंद पीरामल का नया आशियाना | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 26 June 2019

फोटो में देखें ईशा अंबानी-आनंद पीरामल का नया आशियाना

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का नया घर बेहद खूबसूरत और शानदार है। साउथ मुंबई के वर्ली में स्थित उनका ये घर इन दिनों सुर्खियों में है।

Isha Ambani and Anand Piramal
(तस्वीर साभार : Instagram)पिछले साल 12 दिसंबर को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में बॉलीवुड स्टार से लेकर कई बड़े पॉलिटिशियन नजर आए थे। ईशा अंबानी की शादी काफी दिनों तक चर्चा में रही थी। वहीं शादी के बाद ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ अपने नए घर गुलिटा में शिफ्ट हो गई हैं। ‘गुलिटा’ आनंद पिरामल के माता-पिता ने अपने बेटे को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर दिया है। 50 हजार स्क्वेयर फीट में बना इस घर की कीमत 450 करोड़ बताई जा रही है। सामने आए तस्वीरों को देखने क बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।
Isha Ambani and Anand Piramal
(तस्वीर साभार : BCCL)इस स्टार कपल आलीशान अपार्टमेंट में जाने क लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि साउथ मुंबई के वर्ली में स्थित है। हवेली में चमकता हुआ एक शानदार ग्लास का मुखौटा बना हुआ है, जिसे आप तस्वीर में देख सकते हैं। पांच मंजिला ये इमारत में एक उच्च छत वाला विशाल हॉल, एक खुली हवा में स्विमिंग पूल के अलावा कई सारी सुविधाएं मौजूद हैं।
IshaAmbani and Anand Piramal
(तस्वीर साभार : BCCL)हवेली के ग्राउंड फ्लोर में एक एंट्रेंस लॉबी शामिल है, इसके साथ ही अगली मंजिल पर डाइनिंग हॉल, मास्टर बेडरूम और बहुत कुछ है।
Isha Ambani and Anand Piramal
(तस्वीर साभार : BCCL)ईशा और आनंद का नया पांच-मंजिला आशियाना सी-फेसिंग है, जिसके साथ ही अरब सागर के कई दिलचस्प सीन देखने को मिलता है।
Isha Ambani and Anand Piramal
(तस्वीर साभार : Instagram)डायमंड थीम पर आधारित बंगले में एक खास रूप से डायमंड रूम बनाया गया है, एक स्विमिंग पूल, एक मंदिर का कमरा, तीन-तल का बेसमेंट पार्किंग, और अन्य सेवाएं हैं।
06 / 07
Isha Ambani and Anand Piramal
(तस्वीर साभार : BCCL)लाउंज एरिया और ड्रेसिंग रूम के साथ, इसमें एक अलग से नौकरों का क्वार्टर भी है जो हर मंजिल पर उपलब्ध हैं।
(तस्वीर साभार : BCCL)अंबानी निवास एंटीलिया के बाद ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का ये शाही निवास संपत्तियों के बारे में सबसे अधिक चर्चा में से एक बन गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad