सड़क पर मिले पैसे भी देते हैं कुछ इस तरह का संकेत | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 14 June 2019

सड़क पर मिले पैसे भी देते हैं कुछ इस तरह का संकेत

कई बार अचानक और अप्रत्याशित रूप से अगर कहीं से धन-लाभ हो जाए तो यह बहुत रोमांचक कर देने वाला अनुभव होता है। इससे भी ज्यादा खास अनुभव वो होता है जब राह  चलते हैं, चलते हुए कुछ पैसे मिल जाते हैं। कई लोग सड़क किनारे गिरे इन रुपयों को उठाकर अपने निजी काम में लेते हैं। वहीं कई लोग इन्हें उठाकर किसी धार्मिक कार्य में लगाते हैं या किसी जरूरतमंद को दे देते हैं। ऐसे में क्या सड़क में पड़े पैसे किस बात का संकेत हैं।

सड़क पर पड़ा पैसा एक और बात का संकेत भी हो सकता है, शायद पूर्वज  इन सिक्कों के जरिए अपना आशीर्वाद आप तक पहुंचाना चाहते हैं। वहीं इसका संबंध परलौकिक शक्तियों के साथ भी है, वो इन सिक्कों के जरिए आपको यह अहसास दिलवाना चाहती हैं कि आप स्वयं को कम मत आंकिए, वह आपसे यह भी कहती हैं कि अगर आप अपना आत्मविश्वास खो चुके हैं तो उन्हें पुन: जीवित करने की कोशिश करें।

जो पैसे रास्ते में मिले हैं, उनका आपके ऊपर क्या प्रभाव पड़ेगा, यह इस बात पर आधारित होते हैं कि नोट मिला है या सिक्का। अगर आपको कोई सिक्का प्राप्त हुआ है, तो इसका संबंध नई शुरुआत से है। अगर आप किसी नई योजना को साकार करना चाहते हैं तो उसके लिए अब सही समय आ गया है। अगर आपको कोई नोट प्राप्त हुआ है, तो इसका अर्थ यह है कि आपको अपनी परिस्थितियों को गंभीरता से देखने की जरूरत है। मनचाही सफलता मिलेगी, बशर्ते आप अपने ऊपर नियंत्रण और विश्वास दोनों कायम रखें।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad