विधायक ने सरकारी कर्मचारी को सार्वजनिक तौर पर कराये उठक बैठक | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 6 June 2019

विधायक ने सरकारी कर्मचारी को सार्वजनिक तौर पर कराये उठक बैठक

भुवनेश्वर: उड़ीसा में बीजू जनता दल (बीजेडी) के नवनिर्वाचित विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राज्य के पटनागढ़ से विधायक ने सार्वजनिक तौर पर एक सरकारी कर्मचारी को सार्वजनिक तौर पर उठक बैठक करने के लिए मजबूर किया। विधायक ने अपने क्षेत्र में सड़कों की खराब गुणवत्ता को लेकर सरकारी कर्मचारी को यह सजा दी है।

विधायक का नाम सरोज कुमार महर है वह वीडियो में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) कर्मचारी को उठक बैठक करवाते दिख रहे हैं। बेलपाड़ा ब्लॉक के सरकारी कर्मचारी को कथित तौर पर लोगों के सामने 100 बार उठक बैठक कराई गई। विधायक ने आदेश का पालन नहीं करने पर कर्मचारी को हिंसा की धमकी भी दी।

वायरल हो रहे वीडियो में सरकारी कर्मचारी को उठक बैठक करते और खराब गुणवत्ता के काम के लिए माफी मांगते हुए देखा जा सकता है। उड़ीसा के बालनगिर जिले के पटनागढ़ निर्वाचन क्षेत्र से सरोज कुमार मेहर पहले विधायक हैं।

बाद में जब मीडिया ने विधायक सरोज कुमार मेहर से बात की तो उन्होंने कहा, ‘हम निर्माण वाली जगह पर गए और सड़क की गुणवत्ता का परीक्षण किया। हमने गुणवत्ता को असंतोषजनक पाया। इस बीच स्थानीय लोगों में इंजीनियर के खिलाफ आक्रोश पैदा हो गया। उन्होंने मुझसे सजा देने को कहा। मैंने जो किया उससे दुखी हूं।’

जाहिर तौर पर वीडियो वायरल होने के बाद आलोचना के डर से विधायक के सुर वीडियो की तुलना में बदले हुए नजर आ रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad