मलाइका संग शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 8 July 2019

मलाइका संग शादी के सवाल पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी

अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अपने रिश्ते को मीडिया के सामने स्वीकारे जानें के बाद से ही दोनों की शादी की चर्चा शुरू हो गई है। हाल ही में मलाइका और अर्जुन न्यूयॉर्क से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। ऐसे में फिर से दोनों की शादी को लेकर अफवाहें तेज हो गई हैं लेकिन इस बात को लेकर अर्जुन ने अपनी बात साफ कर दी है।

फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन से पूछा गया है कि उनका मलाइका के साथ शादी का क्या प्लान है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ”मैं शादी नहीं कर रहा हूं। मलाइका और मैं अभी एक-दूसरे को समझ रहे हैं और कपल होने के आनंद ले रहे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा, ”हमें अभी अपने माइंड को शादी के तनाव से दूर रखना है। कभी कभी आपको बस रिलेशनशिप में होने की जरूरत होती है, आपको इसे जीने की जरूरत है, यह जो भी है इसे आपको एंजॉय करने की जरूरत है बजाय इसके कि यह लोगों के हिसाब से होना चाहिए।

अर्जुन कपूर ने ये भी कहा कि अगर आप मेरे पिछले कुछ इंटरव्यूज़ को देखेंगे तो पता चलेगा कि मैंने इस बारे में खुलकर बात की है। अगर मैं शादी का दिन डिसाइड करता हूं तो ये चीज मैं किसी से नहीं छुपाऊंगा। ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे मैं छुपाना चाहता हूं। अगर मैं अपने रिलेशन को लेकर इतना ओपन हूं तो मेरे लिए ऐसा कोई भी कारण नहीं है कि मैं शादी को लेकर कुछ छुपाऊं।

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया था कि अर्जुन की कौन सी बात उन्हें अट्रैक्ट करती है। उन्होंने कहा था, जो आपको समझता है उसके बारे में ये पता करना मुश्किल है। अर्जुन मुझे बहुत अच्छे से समझते हैं। अर्जुन मुझे हंसाते हैं और वो मुझे पूरी तरह जानते हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad