बिल्डर की दबंगई, संपादक को दी जान से मारने की धमकी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 14 June 2018

बिल्डर की दबंगई, संपादक को दी जान से मारने की धमकी

मेरठ। एमडीए अफसरों की मिलीभगत से रोहटा रोड पर अवैध दुकानों का निर्माण कर रहे दबंग ने शिकायत करने पर एक दैनिक समचार पत्र के संपादक को ही धमकी दे डाली। दबंग की धमकी से दहशत में आए पीडि़त ने बुधवार को ऑल इंडिया रिपोर्टस एसोसिएशन (एआईआरए) के पदाधिकारियों के साथ कमिश्नर और एसपी क्राइम से मामले की शिकायत की। एसपी क्राइम ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।


एआईआरए के जोन अध्यक्ष मौ शहजाद सहित आबिद खान, मौ अजीम, अजय और वीरपाल सहित कई पत्रकार कमिश्नर कार्यालय पहुंचे। कमिश्नरी में धरना देते हुए पत्रकारगणों ने मंडलायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा। इसके बाद एसएसपी कार्यालय में एसपी क्राइम शिवराम यादव से मुलाकात की। दैनिक शाह बुलेटिन के संपादक जफरयार राव ने बताया कि रोहटा बाइपास पर उमेश गुर्जर और नजाकत अली द्वारा अवैध रूप से पांच दुकानों का निर्माण किया जा रहा है। इस बाबत उन्होंने एमडीए के क्षेत्रिय जेई से शिकायत की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद मंगलवार को निर्माणकर्ता उमेश गुर्जर ने उन्हें कई बार कॉल की।

उमेश गुर्जर ने उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे रंगदारी वसूलने की चेतावनी दी है। खौफजदा पीडि़त ने अधिकारियों से बिल्डर और एमडीए अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। एआईआरए के जोन अध्यक्ष मौ शहजाद ने बताया कि एसपी क्राइम ने आरोपियों के खिलाफ नौचंदी थाने में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं। वहीं, पत्रकारों ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad