पाक ने ईद पर भी जारी रखी अपनी नापाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीद | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 16 June 2018

पाक ने ईद पर भी जारी रखी अपनी नापाक हरकत, गोलाबारी में जवान शहीद

राजौरी। आज ईद के दिन सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोग ईद की तैयारियों में जुटे थे उसी समय आठ बजे के करीब पाक सेना ने अपनी नापाक हरकत को जारी रखते हुए नौशहरा के लाम सेक्टर में गोलाबारी को शुरू कर दिया। इस गोलाबारी में सेना का जवान विकास गुडंग निवासी मनीपुर शहीद हो गया, जबकि भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया गया, लेकिन इसके बावजूद भी पाक सेना ने अपनी गोलाबारी को जारी रखा।

शनिवार की सुबह आठ बजे के करीब पाक सेना ने लाम सेक्‍टर में गोलाबारी शुरू कर दी। जैसे ही गोलाबारी शुरू हुई उस समय सेना के जवान गश्त कर रहे थे और इस गोलाबारी के दौरान सिपाही विकास गुडंग गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए पास के सैन्य अस्पताल में लाया गया यहां पर उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया। इसके बाद भारतीय सेना द्वारा भी जवाबी कार्रवाई को शुरू किया गया जिससे पाक सेना का भी नुकसान हुआ है। फिलहाल पाक सेना द्वारा शुरू की गई गोलाबारी से सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

इधर बीएसएफ ने सांबा सेक्‍टर में दो पाकिस्‍तानियों को हिरासत में लिया है। इनमें एक 22 साल और दूसरा 31 साल का शख्‍स है। इन लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि पकड़े गए पाकिस्‍तानियों के इरादे क्‍या हैं।

बता दें कि गुरुवार को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों से राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जम्मू-कश्मीर पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच से जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक, आतंकी संबंध की संभावना से इन्‍कार नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा आतंकियों ने सेना के राइफलमैन औरंगजेब को अगवा करने के बाद जान से मार डाला था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad