नौबतपुर में दिनदहाड़े किसान की गोली मारकर हत्या ,एसआईटी गठित | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 30 September 2018

नौबतपुर में दिनदहाड़े किसान की गोली मारकर हत्या ,एसआईटी गठित

 किसान अंजय सिंह के प्रतिशोध में हत्या को दिया गया अंजाम

>> घटना के पीछे रूपये की लेन-देन का विवाद का रहा सामने

>> अपराधी विजय सिंह है कुख्यात मनोज सिंह का सहयोगी

पटना ( अ सं ) । आपसी प्रतिशोध में नौबतपुर थाना के प्रखंड कार्यालय के समीप ,दिन दहाड़े अपराधियों ने किसान भुनेश्वर राम की गोली मारकर हत्या कर दिया हैं । पूर्व में अभरनचक गांव के ही किसान अंजय सिंह की हत्या गुलाम सिंह गिरोह ने कर दिया था। इस हत्या में कुख्यात मनोज सिंह का सहयोगी रहा विजय सिंह का नाम सामने आ रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। पटना के एसएसपी ने अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित कर दिया हैं ।
     नौबतपुर अपराधियों का अड्डा बन गया हैं । यहाँ के अपराधियों का मनोबल कुछ इस तरह बढ़ गया हैं की अब बाजार में खुलेआम घूमने लगे हैं । सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने अभरनचक निवासी भुनेश्वर राम को प्रखंड मुख्यालय के समीप ,बीच सड़क पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर हत्या कर दिया । भुनेश्वर राम के शरीर में चार गोलियां लगी हैं । 
        पूर्व में इसी गांव के किसान अंजय सिंह की हत्या ,गुलाब गिरोह ने कर दिया था। सुत्र बताते हैं की अंजय सिंह का, भुनेश्वर राम से रूपये की लेनदेन को लेकर विवाद था। अंजय सिंह के हत्या में भुनेश्वर राम लाइनर की भूमिका अदा किया था। इसी के प्रतिशोध में विजय सिंह गिरोह ने भुनेश्वर राम की हत्या कर बदला लिया हैं । विजय सिंह ,पूर्व में कुख्यात मनोज सिंह गिरोह का सदस्य रहा हैं ।
   सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया हैं । पटना के एसएसपी ने अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए अविलंब डीएसपी फुलवारीशरीफ के नेतृत्व में एसआईटी गठित किया हैं । पुलिस टीम अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रहीं हैं । मालूम हो की एक सप्ताह पहले भी सोना गांव के बधार में एक युवक की लाश पुलिस ने बरामद किया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad