अब बॉलीवुड में इस काम से पहचान बनाएंगी दीपिका पादुकोण… | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Monday 1 October 2018

अब बॉलीवुड में इस काम से पहचान बनाएंगी दीपिका पादुकोण…

मुंबई। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने एक्टिंग के साथ साथ फिल्म निर्माण में भी अपने कदम रखे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, प्रीति जिंटा और दीया मिर्जा जैसे नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में जल्द ही एक ओर नाम जुड़ने जा रहा हैं। जी हां आपको बता दें कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल जल्द ही फिल्म निर्माण क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।

दीपिका काफी समय से इस बारे में सोच रही थीं और फिर तैयारी शुरू की। अगले साल फरवरी में उनका प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा और उसी के साथ उनकी पहली प्रोड्यूस फिल्म का ऐलान भी किया जाएगा।

उनकी पहली फिल्म की तैयारी भी हो गई है। मेघना गुलजार इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगे। ये महिला प्रधान फिल्म होगी और दीपिका भी इसमें काम करने का मन बना चुकी हैं। कहा जा रहा है कि यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की कहानी है। उसके चेहरे पर तेजाब फेंका गया था लेकिन उसने संघर्ष किया, उसकी नौ सर्जरी हुई और बाद में वह लोगों के लिए मिसाल बनीं।

फिल्म अगले साल फ्लोर पर जायेगी हालांकि दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार दोनों ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है। मेघना हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर फिल्म राजी बनाई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad