सालों बाद लौटे बेटे की मां व भाई ने की हत्या, गिरफ्तार | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Friday 9 November 2018

सालों बाद लौटे बेटे की मां व भाई ने की हत्या, गिरफ्तार

हरदोई। जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला कस्बा निवासी अधेड़ की उसके ही भाई और मां ने गला दबाकर हत्याकर दी। उसका शव घर के अंदर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही मां और भाई को भी गिरफ्तार कर लिया। चौकीदार की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट भी मां बेटे के विरुद्ध दर्ज की गई है।
जानकारी के मुताबिक मल्लावां कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला कस्बा निवासी अजय पाल (52) पुत्र महादेव पांच भाईयों में तीसरे नंबर का था। वह वर्ष 1993 में घर से बिना बताए ही कहीं चला गया था। अधिकतर परिजनों ने उसे मृत मान लिया था। करीब आठ महीने पहले वह अचानक वापस घर आ गया और अपनी मां माया देवी, भाई सुरेश और प्रमोद के साथ रहने लगा था।
गुरुवार की देर शाम चौकीदार कन्हैयालाल पुत्र दरबारी निवासी ग्राम सरॉय सुल्तान ने प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह को जानकारी दी कि अजय की गला दबाकर हत्या कर दी गई है और उसका शव घर के अंदर कमरे में पड़ा है। इस पर सीओ प्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने अजय पाल की मां माया देवी, भाई सुरेश और छोटे भाई प्रमोद की पत्नी ज्ञानवती को हिरासत में ले लिया है।
प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि अजय पाल शराब पीने का आदी था। गुरुवार शाम शराब के नशे में उसका मां माया देवी से विवाद हो गया था। इसी दौरान मारपीट होने लगी तो सुरेश और ज्ञानवती ने बचाव में अजय पाल के गले में पड़ा गमछा खींच दिया, इसी से फंदा लग जाने के कारण अजय पाल की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चौकीदार की तहरीर पर सुरेश मायादेवी और ज्ञानवती के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। तीनों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad