जौनपुर: विधायक के गांव में दस लाख की चोरी ! | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 6 February 2019

जौनपुर: विधायक के गांव में दस लाख की चोरी !

जलालपुर – जफराबाद विधायक के गांव सेहमलपुर में मंगलवार की रात्रि में चोरों ने भाजपा मंडल अध्यक्ष सहित दो घरों में छत के रास्ते घर में घुसकर ताला चटकाकर 9 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया । सूचना पर पहुंचे जलालपुर पुलिस तथा डाग स्क्वायड की टीम ने काफी छानबीन किया । पर चोरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा ।
बताते हैं कि जफराबाद विधायक डॉ हरेन्द्र प्रसाद सिंह के घर से कुछ दूर पर भाजपा के सरकोनी ब्लॉक के मंडल अध्यक्ष सभा नारायण पाठक के घर छत के रास्ते अंदर घुस कर कमरे में सो रही बहू को बाहर से दरवाजे में लगी सिटकनी बंद करके अगल-बगल के कमरे तथा अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखें एक लाख नगदी व सोने के हार चैन कंगन आदि लगभग 8 लाख के जेवरात उठा ले गए । सुबह होने पर जब बहु दरवाजा खोली तो नहीं खुला तब वह आवाज देकर बाहर सो रहे परिजनों को बुलाया । तब परिजन अन्दर गए और बाहर से दरवाजा बंद देखकर दंग रह गए । सिटकनी को खोलकर बहू को बाहर निकाला और अगल बगल के कमरे का ताला टूटा देख उनके होस उड़ गए । कमरे के अंदर जाने पर पता चला की अलमारी में रखे नगदी पैसे तथा जेवरात गायब हो गए हैं । इसकी सूचना मंडल अध्यक्ष ने पुलिस इंस्पेक्टर देवतानन्द सिंह को दिया ।सूचना मिलते ही पुलिस इंस्पेक्टर मौके पर मय फोर्स पहुंच गए तथा डाग स्क्वायड टीम को बुलाया । डाग स्क्वायड टीम ने खोजी कुत्ता की मदद से जाँच शुरू किया । खोजी कुत्ता मंडल अध्यक्ष के घर से सुघते हुए मकान के बगल खेत से लगभग 400 मीटर दूर राम दवर यादव की दुकान के पास जाकर रुक गया ।
वही मंडल अध्यक्ष के घर से लगभग 500 मीटर की दूरी पर संतोष चौरसिया के घर दरवाजे के चैनल का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसकर कमरे में रखा अटैची , बक्सा आदि सामान उठा ले गए ।तथा बक्शे , अटैची में रखें सिकड़ी , अंगूठी ,पैजनी सहित लगभग एक लाख का सामान निकालकर अटैची ,बक्सा व कपड़े घर के कुछ दूरी पर खेत में छोड़कर भाग गए ।पुलिस दोनों चोरी की घटनाओं का खुलासा तथा चोरों को जल्द गिरफ्तार करने की दावा कर रही है ।
Posted by: sp.verma

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad