Happy Hug Day Shayari 2019 | हैप्पी हग डे शायरी | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 9 February 2019

Happy Hug Day Shayari 2019 | हैप्पी हग डे शायरी

Happy Hug Day Shayari 2019, Whatspp, Facebook, Images, Pics,  हैप्पी हग डे शायरी

*****

एक बार तो मुझे सीने से लगा ले
अपने दिल के भी सारे अरमान सजा ले
कबसे है तड़प तुझे अपना बनाने की
आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला लो

Happy Hug Day Shayari 2019

Happy Hug Day Shayari 2019

*****

मन ही मन करती हूँ बातें
दिल की हर एक बात कह जाती हूँ
एक बार ले लो बाहों में अब तो साजन
यही हर बार कहते कहते रूक जाती हूँ

*****

आके तेरी बाँहों में हर शाम लगे सिंदूरी
मेरे मन को महकाए तेरे मन की कस्तूरी

*****

तुम्हारी बाँहों में आकर हमें जन्नत मिल गयी सारी
खुदा से बोल दूँ की अपनी जन्नत अपने पास ही रखे

*****

हम को हमी से चुरा लो
दिल में कहीं तुम छुपा लो
हम अकेले न हो जाये दूर तुमसे
पास आओ गले से लगा लो

Happy Hug Day Shayari Wtih Images

Happy Hug Day Shayari With Pics

*****

लग जा गले के फिर ये हसीन रात हो न हो
शायद फिर इस जनम में मुलाकात हो न हो

*****

मुझे भी जरुरुत है तेरी बाहो की
दुनिया के वजूद और दुनिया के रास्ते बहुत कमजोर है

*****

तुम गले मिले तो लगा ऐसा
पिछले जन्म की बिछड़ी रूह मिली हो जैसे

*****

लग जा गले यह रात फिर न आएगी
किस्मत भी हमको शायद फिर ना मिलाएगी
बाकी है बस चंद सांसे इस दिल में
रूह भी ना जाने कैसे तेरे बिन रह पाएगी

Hug Day Shayari Wtih Images

Happy Hug Day Shayari With Images

*****

सिर्फ एक बार गले लग कर मेरे दिल की धड़कन सुन
फिर लौटने का इरादा हम तुम पर छोड़ देंगे

*****

एक ही तमन्ना, एक ही आरजू
बाँहों की पनाह में तेरे
सारी जिन्दगी गुजर जाए…Happy Hug Day Dear

*****

बाहों के दरमियाँ अब दूरी न रहे
सीने से लगा लो कोई चाहत अधूरी न रहे

*****
अपनी बाँहों में मुझे बिखर जाने दो
साँसों से अपनी मुझे महक जाने दो
दिल बेचैन है कबसे इस प्यार के लिए
आज तो सीने में अपने मुझे उतर जाने दो

Hug Day Shayari For WhatsApp

Happy Hug Day Shayari For Facebook

*****

बातो बातो मैं दिल ले जाते हो
देखते हो इस तरह जान ले जाते हो
अदाओ से अपनी इस दिल को धरकाते हो
लेकर बाहों मै – सारा जहाँ भुलाते हो

*****

एक ही तमन्ना, एक ही आरजू
बाँहों की पनाह में तेरे
सारी जिन्दगी गुजर जाए…Happy Hug Day Dear

*****

देखा है जब से तुमको मेरा दिल नही है बसमे
जी चाहे आज तोड़ दूं दुनिया की सारी रस्में
तेरा हाथ चाहता हूँ, तेरा साथ चाहता हूँ
बाहों मैं तेरी रहना मैं दिन रात चाहता हूँ

*****

मन ही मन करती हूँ बातें
दिल की हर एक बात कह जाती हूँ
एक बार तो ले लो बाँहों में सजना
यही हर बार कहते कहते रुक जाती हूँ

Hug Day Shayari 2019

Happy Hug Day Shayari For WhatsApp

*****

यह भी पढ़ेHug Day Wishes In Hindi | हग डे शुभकामना संदेश

The post Happy Hug Day Shayari 2019 | हैप्पी हग डे शायरी appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad