Happy Propose Day Shayari 2019 | हैप्पी प्रपोज डे शायरी 2019 | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Sunday 3 February 2019

Happy Propose Day Shayari 2019 | हैप्पी प्रपोज डे शायरी 2019

Happy Propose Day Shayari 2019, WhatsApp, Facebook, Images, Pics, Photos, Wallpaper

*****

यूँ तो सपने बहुत हसी होते है
पर सपनो से प्यार नहीं करते
चाहते तो तुम्हे हम आज भी है
बस इज़हार नहीं करते

Happy Propose Day Shayari

Happy Propose Day Shayari

*****

दिल ये मेरा तुमसे प्यार करना चाहता है
अपनी मोहब्बत का इज़हार करना चाहता है
देखा है जब से तुम्हें मैंने मेरे सनम
सिर्फ तुम्हारा दीदार करने को दिल चाहता हैं
Happy Propose Day

*****

उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है
उन से कह न पाना हमारी मजबूरी है
वो क्यू नै समझते हमारी खामोशी को
क्या प्यार का इज़हार करना ज़रूरी है
हैप्पी प्रपोज डे

*****

यूँ तो सपने बहुत हसीन होते है
पर सपनो से प्यार नहीं करते
चाहते तो तुम्हे हम आज भी है
बस इज़हार नहीं करते
Happy Propose Day

*****

मेरे दिल की मजबूरी को कोई इल्जाम ना दे
मुझे याद रख बेशक मेरा नाम ना ले
तेरा वहम है की मैंने भुला दिया तुझे
मेरी एक सांस ऐसी नही जो तेरा नाम ना ले
हैप्पी प्रपोज डे

Happy Propose Day Shayari With Pics

Happy Propose Day Shayari 2019

*****

प्यार क्या है ना पूछों तुम मुझसे
क्या बताने से मान जाओगे
यूं बताने से फायदा भी नहीं
कर के देखो तो जान जाओगे
Happy Propose Day

*****

बनकर तेरा साया तेरा साथ निभाउंगी
तु जहा जाएगा में वहाँ-वहाँ आऊँगी
साया तो छोड़ जाता है साथ अँधेरे में
लेकिन में अँधेरे में तेरा उजाला बन जाउंगी
हैप्पी प्रपोज डे

*****

हमें चाँद जैसा चहेरा देखने की इज़ाज़त देदो
हमें एक प्यारी सी शाम सजाने की इज़ाज़त देदो
हमें कैद करलो आपकी मोहब्बत की जाल में
या हमें आपको मोहब्बत करने की इज़ाज़त देदो

*****

इकरार में शब्दों की एहमियत नही होती
दिल के जज़बात की आवाज़ नही होती
आँखें बयान कर देती हैं दिल की दास्तान
मोहब्बत लफज़ो की मोहताज़ नही होती

Happy Propose Day Shayari With Images

Happy Propose Day Shayari For Whatsapp

*****

तेरी अदाओं से प्यार है
तेरी निगाहों से प्यार है
तेरे होने से होती है ज़िंदगी में खुशी
इतना तेरे एहसास से प्यार हैं
Happy Propose Day

*****

तुझसे ऐतबार करना है
दिलो जान से प्यार करना है
ख्वाहिश ज्याद नहीं बस इतनी है मेरी
की हर लम्हे में तुझे अपना बना के रखना है
हैप्पी प्रपोज डे

*****

याद रुकती नही रोक पाने से
दिल मानता नही किसी क समझाने से
रुक जाती है धड़कने आपको भूल जाने से
इसलिये आपको याद करते है जीने के बहाने से

Happy Propose Day Shayari For Facebook

Happy Propose Day Shayari For Facebook

*****

अपनी मोहब्बत से सजाना है तुझको
कितनी चाहत है ये बताना है तुझको
राहों में बिछा के मोहब्बत अपनी
प्यार के सफर पे ले जाना है तुझको
Happy Propose Day

*****

मुझे खामोश राहों मै तेरा साथ चाहिए
तन्हा है मेरा हाथ तेरा हाथ चाहिए
जूनून-ई-इश्क को तेरी ही सौगात चाहिए
मुझे जीने के लिए तेरा ही प्यार चाहिए
हैप्पी प्रपोज डे

*****

अपने दिल की बात उनसे कह नहीं सकते
बिन कहे भी जी नहीं सकते
अरे खुदा ऐसी तकदीर बना की वो खुद आकर कहे
हम आपके बिना रह नहीं सकते

Happy Propose Day Shayari For WhatsApp

Happy Propose Day Shayari With Images

*****

मोहब्बत है कितनी ज्यादा तुमसे
कहो तो सारे जहाँ को बता दूँ
तू करदे हाँ एक बार
तेरे कदमो में आसमा बिछा दूँ
Happy Propose Day

*****

मेरे दिल की बात सुन लो ज़रा
साथी अपनी राहो का हमे चुन लो ज़रा
प्यार करेंगे तुम्हे हर कदम के साथ
यकीन नहीं हो तो तुम आज़मा लो ज़रा
हैप्पी प्रपोज डे

*****

सपनो में अक्सर आप से मुलाकात होती है
बस उन सपनो से हम प्यार नहीं करते
चाहते हैं हम आपको अपनी जान से ज्यादा
लेकिन न जाने क्यों इज्हार नहीं करते

Happy Propose Day Wishes in Hindi | प्रपोज़ डे शुभकामना संदेश

Happy Propose Day Shayari 2019

Happy Propose Day Shayari With Pics

*****

The post Happy Propose Day Shayari 2019 | हैप्पी प्रपोज डे शायरी 2019 appeared first on Ajab Gajab.

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad