पूर्व भाजपा सीएम के बेटे ने ज्वाइन की कांग्रेस, एक और सांसद ने छोड़ा कमल का साथ | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Saturday 16 March 2019

पूर्व भाजपा सीएम के बेटे ने ज्वाइन की कांग्रेस, एक और सांसद ने छोड़ा कमल का साथ

लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद दलबदलुओं का खेल शुरू हो गया है। कई नेता अपने-अपने दलों को छोड़कर दूसरे दलों में जाना शुरू हो गए हैं। आज की बात करें तो उत्तराखंड के देहरादून में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा को झटका देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बीसी खंडूरी के बेटे मनीष खंडूरी को कांग्रेस में शामिल किया। उत्तराखंड में पांच लोकसभा सीटें हैं। 2014 के लोकसभा चुनाव में इन सभी सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की थी।

उधर, उत्तर प्रदेश में भाजपा के सांसद श्यामा चरण गुप्ता ने आज समाजपार्टी ज्वाइन कर ली। गुप्ता को सपा ने 2019 से बांदा लोकसभा क्षेत्र से टिकट दे दिया है। श्यामाचरण गुप्त पहले भी समाजवादी पार्टी से सांसद रह चुके हैं। लखनऊ में जेडीएस के महासचिव दानिश अली ने बसपा ज्वाइन कर ली। ओडिशा में कांग्रेस विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। बीएसपी में शामिल होने के बाद दानिश अली ने कहा कि जेडीएस में रहते हुए भी मैंने कभी कुछ नहीं मांगा, जो एचडी देवगौड़ा ने काम सौंपा, मैंने वह किया, मैं देवेगौड़ा जी का आशीर्वाद और अनुमति लेने के बाद यहां आया हूं, बहनजी मुझे जो काम देंगी, वह काम मैं करूंगा।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad