इस रैली में चोरों ने तकरीबन 38 तोला सोना औऱ 23 हजार रुपए की नकदी पर किया हाथ साफ | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Wednesday 3 April 2019

इस रैली में चोरों ने तकरीबन 38 तोला सोना औऱ 23 हजार रुपए की नकदी पर किया हाथ साफ

मुंबई। महाराष्ट्र के आऱाध्य देव छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज और सातारा संसदीय सीट से एनसीपी के विद्यमान सांसद छत्रपति उदयनराजे भोसले की चुनावी रैली में बुधवार को चोरों का आतंक नजर आया। चोरों ने रैली में शामिल हुए लोगों के लाखों रुपए के आभूषण और नकदी पर हाथ साफ कर दिए। इस रैली में चोरों ने तकरीबन 38 तोला सोना औऱ 23 हजार रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया। 
 
इस मामले में स्थानीय पुलिस ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इतनी बड़ी चोरी को लेकर राज्य में हलचल मची हुई है। यह आपने आप में हैरान करनेवाला मामला है, जिसमें चोरों ने प्रचार रैली में शामिल लोगों को निशाना बनाया। पूरा मामला महाराष्ट्र के सातारा शहर का है। बुधवार को सातारा में एनसीपी उम्मीदवार उदयनराजे की चुनावी रैली थी। रैली में चोरों ने कईयों के आभूषण और नकदी साफ कर दी। चोरों के शिकार हुए लोगों ने सातारा के शाहूपुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। रैली के बाद शाहूपुरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करानेवालों की भारी भीड़ देखी गई। पुलिस के मुताबिक चुनावी रैली में शामिल हुए संदीप बाबर के गले से छह तोले की सोने की चेन, अजय भोसले के गले से चोरों ने तीन तोले वजनी सोने की चेन उड़ा ली। 
 
संपत राघू देवरे की ढाई तोले की सोने की चेन चोरी हो गई। आनंद रमेश निकम ने डेढ़ तोले सोने की चेन चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। अजय मनोहर चव्हाण के गले से दो तोला वजनी सोने की चेन, संतोष चंद्रकांत बाबर के गले से 2 तोले की सोने की चेन और प्रकाश कोंडिराम गवली की तीन तोले की सोने की चेन और सुरेश दगडू शिर्के के जेब से साढ़े सात हजार रुपए नकदी चोरी होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। 
शिकायतकर्ताओं में अशोक रामचंद्र पवार के गले से 18 ग्राम वजनी सोने की चेन गायब हुई। सुभाष जुवले के गले से डेढ़ तोला वजनी दो सोने की चेन गायब हो गई। विभीषण कांबले की जेब से पर्स गायब हो गया, जिसमें 13 हजार 500 रुपए की नकदी थी। प्रवीण उत्तम कांबले की सात तोले की चेन और पर्स में रखे दो हजार रुपए नकद गायब हो गए। प्रमोद उत्तम कांबले के गले की तीन तोले की सोने की चेन चोरी हो गई। योगेश हनुमंत गुरव की दो तोले की सोने की चेन चोरी हो गई। सभी शिकायतकर्ता सातारा जिले के रहनेवाले हैं। सातारा पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।  

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad