वायनाड के लोगों को स्मृति ईरानी ने चेताया, कहा-सावधान रहें, एक बार अमेठी की हालत देखें | Alienture हिन्दी

Breaking

Post Top Ad

X

Post Top Ad

Recommended Post Slide Out For Blogger

Thursday 4 April 2019

वायनाड के लोगों को स्मृति ईरानी ने चेताया, कहा-सावधान रहें, एक बार अमेठी की हालत देखें

लखनऊ। राहुल गांधी आज केरल की वायनाड सीट से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन करेंगे, इसके उलट लखनऊ एयरपोर्ट पर मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए वायनाड के मतदाताओं को चेताया है। दरअसल स्मृति ईरानी ने अमेठी की हालत का हवाला देकर वायनाड के लोगों को सचेत रहने के लिए कहा है।

बता दें कि राहुल गांधी 2004 से ही अमेठी से सासंद हैं उससे पहले भी इस सीट पर कांग्रेस का कब्जा रहा है लेकिन अमेठी खराब हालत को देखते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि “पिछले 15 साल से अमेठी के सांसद एक ऐसे व्यक्ति हैं जो यहां पर आते ही नहीं हैं, उन्हें जवाब देना होगा कि इस देश को क्यों लूटा गया। मैं वायनाड के लोगों को चेताना चाहती हूं, उन्हें अमेठी आकर एक बार देखना चाहिए।”

उन्होंने कहा कि चुनावी ‘रीजन’ और ‘सीजन’ देख जनेऊ धारण करने वाले राहुल गांधी देश के टुकड़े करने वाले गैंग के साथ अपनी जीत सुनिश्चित करना चाहते हैं।

स्मृति ईरानी पिछली बार भी 2014 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं, इसके बावजूद उन्होंने अमेठी आना-जाना लगा रखा, और विकास के कई कार्यों को रफ्तार दी। भाजपा का मानना है कि स्मृति ईरानी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राहुल गांधी को इस बार अमेठी से हार का डर सता रहा है इसलिए वो केरल की वायनाड से चुनाव लड़ने चले गए हैं।

फिलहाल राहुल गांधी आज वायनाड से अपना नामांकन भरेंगे। इस मौके पर उनके साथ उनकी बहन व कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी भी मौजूद रहेंगी। बता दें कि प्रियंका गांधी इन दिनों उत्तर प्रदेश में चुनावी कमान संभाले हुई हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad